पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

₹799 में 'स्वॉट airLIT 005' लॉन्च:वायरलेस ईयरबड्स में मिलेगी फास्ट कनेक्टिविटी; सिंगल चार्ज में 20 घंटे प्लेबैक का दावा

नई दिल्ली20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक हजार रुपए से कम के पोर्टेबल ईयरबड्स खरीदने के इच्छुक यूजर्स के लिए स्वॉट कंपनी ने नया तोहफा दिया। कंपनी ने ₹799 की कीमत में 'स्वॉट airLIT 005' ईयरबड्स लॉन्च किए। वायरलेस ईयरबड्स में डिजिटल डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी ने 10 मीटर कनेक्टिविटी रेंज का दावा किया। ईयरबड्स सिंगल चार्ज में 20 घंटे तक परफॉर्म करेंगे।

ब्लैक और व्हाइट कलर्स में अवेलेबल
स्वॉट airLIT005 का डिजाइन मार्केट में मौजूद बाकी पोर्टेबल ईयरबड्स की तरह ही है। ईयरबड्स ब्लैक और व्हाइट कलर में अवेलेबल है। हल्के बॉक्स में रखे दोनों ईयरबड्स के बीच लाइट दी गई है। लाइट्स से कनेक्टिविटी और चार्जिंग का चेक कर सकेंगे। बॉक्स के अंदर ही चार्जिंग केबल और एक्स्ट्रा रबर कैप्स मिलेंगी।

डिवाइस में मिलेगी फास्ट कनेक्टिविटी
बॉक्स से बाहर आते ही ईयरबड्स आपके डिवाइस से कनेक्ट हो जाएंगे। दोनों ईयरबड्स पर स्ट्रॉन्ग टच कंट्रोल मिलेगा। डिजिटल टच कंट्रोल से आपको कॉल कट करने और उठाने समेत म्यूजिक प्लेयर कंट्रोल करने और नंबर डायल करने की सुविधा भी मिलेगी। प्ले और पॉज करने के साथ पिछला और अगला सॉन्ग भी सिलेक्ट कर सकते हैं।

व्हाइट और ब्लैक कलर में अवेलेबल है ईयरबड्स
व्हाइट और ब्लैक कलर में अवेलेबल है ईयरबड्स

10 मीटर की कनेक्टिविटी रेंज
स्वॉट airLIT 005 में आपको IPX4 से वॉटर प्रोटेक्शन मिलेगा। कंपनी ने 10 मीटर तक कनेक्टिविटी रेंज का दावा किया है। टाइप-C चार्जर से सिंगल चार्ज में 20 घंटे प्लेबैक की बात कही गई है। ऑनलाइन मार्केट में ऑफर अप्लाई करने के बाद इन ईयरबड्स को आप कम दाम में भी खरीद सकते हैं।