पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61350.260.63 %
  • NIFTY18268.40.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481200.43 %
  • SILVER(MCX 1 KG)655350.14 %
  • Business News
  • Tech auto
  • Realmi Dizo Earbuds Launch Will Be Available With 25 Hours Of Battery Backup, Will Not Spoil Even If Water Falls; Starting Price Rs 2999

रियलमी डिजो ईयरबड्स लॉन्च:इसमें 25 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा, पानी पड़ने पर खराब भी नहीं होगा; शुरुआती कीमत 2999 रुपए

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रियलमी के ब्रांड डीजो ने भारतीय बाजार में अपने दो वायरलेस ईयरबड्स रियलमी डिजो गो पोड्स और रियलमी डिजो गो पोड्स नियो लॉन्च कर दिए हैं जो कि जो रियलमी बड्स एयर 2 और रियलमी बड्स Q2 के री-ब्रांडेड वर्जन हैं।

दोनों ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स हैं। डिजो गो पॉड्स की डिजाइन स्टेम स्टाइल की है। रियलमी डिजो गो पोड्स और रियलमी डिजो गो पोड्स नियो में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा वाटर रेसिस्टेंस के लिए इन्हें IPX5 की रेटिंग मिली है और गेमिंग के लिए लो लैटेंसी मोड का भी सपोर्ट है।

रियलमी डिजो गो पोड्स और रियलमी डिजो गो पोड्स नियो की कीमत

रियलमी डिजो गो पोड्स की कीमत 3,299 रुपए है और इसे क्रीम व्हाइट और स्मोकी ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसकी बिक्री 6 सितंबर से फ्लिपकार्ट से 2,999 रुपए में होगी। रियलमी डिजो गो पोड्स नियो की कीमत 2,499 रुपए है लेकिन इसकी बिक्री 10 सितंबर से लॉन्चिंग ऑफर के तहत 2,299 रुपए में होगी। लॉन्चिंग ऑफर सिर्फ पहली सेल के लिए ही है।

रियलमी डिजो गो पोड्स की स्पेसिफिकेशन

रियलमी डिजो गो पोड्स के साथ ANC मिलता है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि बाहरी शोर 25dB तक कम हो जाएगा। इसमें 10mm के डायनेमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है और इसके साथ सुपर लो लैटेंसी मोड है इसका रेस्पॉन्स डिले 88ms है। रियलमी डीजो गोपॉड्स को रियलमी लिंक एप के जरिए कनेक्ट किया जा सकेगा।

रियलमी डिजो गो पोड्स का चार्जिंग केस यूएसबी टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट है। दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग में 120 मिनट का प्लेबैक मिलेगा। कुल बैटरी लाइफ को लेकर 25 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इस बड्स में रियलमी R2 चिप का इस्तेमाल किया गया है।

रियलमी डिजो गो पोड्स नियो की स्पेसिफिकेशन

रियलमी डिजो गो पोड्स नियो के साथ भी ANC का सपोर्ट है और इसे भी रियलमी लिंक ऐप के जरिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। ऐप के जरिए आप ऑडियो क्वालिटी के मोड को बदल सकते हैं। इसके साथ भी लो लेटेंसी मोड है। इसमें एक ट्रांसपेरेंसी मोड और नॉइज कैंसिलेशन के लिए डुअल माइक्रोफोन है।

इसमें भी 10mm के डायनेमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 28 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 दिया गया है। इसके अलावा इसमें SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक का भी सपोर्ट है।

खबरें और भी हैं...