पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61716.05-0.08 %
  • NIFTY18418.75-0.32 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473880.43 %
  • SILVER(MCX 1 KG)637561.3 %

बजट-फ्रेंडली डिवाइस:30 मार्च को लॉन्च होगा पोको का यह दमदार स्मार्टफोन X3 प्रो, जानिए संभावित कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कंपनी ने सोशल मीडिया पर डेट कंफर्म की, लेकिन फोन का नाम अनाउंस नहीं किया
  • पोको ने इस ट्वीट में कहा कि यह प्राइस-परफॉर्मेंस बेंचमार्क को टोड़ने का समय है

पोको एक्स 3 प्रो को भारत में 30 मार्च को लॉन्च किया जाएगा, कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। पोको एक्स 3 प्रो पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। फोन के बारे में कई लीक्स सामने आ चुके हैं, जिससे यह हिंट मिलता है कि फोन में क्या खास मिलने वाला है। लेटेस्ट टीजर से यह जानकारी मिलती है कि यह एक बजट-फ्रेंडली डिवाइस होगा। पोको एक्स 3 प्रो को अघोषित स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें हाई-रिफ्रेश रेट डिस्प्ले मिलेगा।

यह प्राइस-परफॉर्मेंस बेंचमार्क को टोड़ने का समय है- पोको

पोको ने सोशल मीडिया पर कंफर्म की लॉन्च डेट।
पोको ने सोशल मीडिया पर कंफर्म की लॉन्च डेट।

पोको ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया कि फोन का प्रो वैरिएंट 30 मार्च को पेश किया जाएगा। जबकि ट्वीट में फोन के नाम का उल्लेख नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह पोको एक्स 3 प्रो है। ट्वीट में कीमत या स्पेसिफिकेशन के बारे में भी कोई डिटेल नहीं दी गई है, लेकिन कहा गया है कि "यह प्राइस-परफॉर्मेंस (P:P) बेंचमार्क को तोड़ने का समय है।"

कंपनी पहली भी एक क्रिप्टिक ट्वीट के जरिए फोन को टीज कर चुकी है।
कंपनी पहली भी एक क्रिप्टिक ट्वीट के जरिए फोन को टीज कर चुकी है।

हाल ही में, कंपनी ने एक नए पोको फोन के लिए 30 मार्च को लॉन्च डेट को टीज करते हुए एक क्रिप्टिक ट्वीट शेयर किया था। अब, कंपनी ने तारीख तो कंफर्म कर दी है लेकिन स्मार्टफोन का नाम अभी भी शेयर नहीं किया गया है।

पोको एक्स 3 प्रो: भारत में संभावित कीमत
पोको एक्स 3 प्रो की कीमत और कलर ऑप्शन हाल ही में ऑनलाइन सामने आए हैं। बेस 6 जीबी रैम वैरिएंट की कीमत लगभग 21,600 रुपए जबकि 8 जीबी रैम वैरिएंट की कीमत लगभग 26,000 रुपए बताई गई है। फोन को ब्लैक, ब्लू और ब्रोंज कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

पोको एक्स 3 प्रो: संभावित स्पेसिफिकेशन

फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर सामने आ चुके हैं।
फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर सामने आ चुके हैं।

पिछले लीक के अनुसार, पोको X3 प्रो में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले हो सकता है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर के साथ आ सकता है, हालांकि, कंपनी ने अभी तक प्रोसेसर का नाम अनाउंस नहीं किया है। फोन में 5200mAh की बैटरी मिल सकती है। पोको एक्स 3 प्रो में 4G एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई और एनएफसी को सपोर्ट मिल सकता है, हालांकि इसमें 5G कनेक्टिविटी मिलने की उम्मीद नहीं है।