पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ओला इलेक्ट्रिक कार:क्या 15 अगस्त के दिन कार से पर्दा उठाएगी कंपनी, ओला के CEO ने किया इशारा?

नई दिल्ली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली ओला इलेक्ट्रिक इस साल स्वतंत्रता दिवस पर अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार ला सकती है। ओला इलेक्ट्रिक के CEO भाविश अग्रवाल ने इसे लेकर ट्वीट कर जानकारी दी है। अग्रवाल ने ट्वीट किया है कि देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनकी कंपनी नए प्रोडक्ट का ऐलान करेगी। इसे देखते हुए लग रहा है कि कंपनी इस स्वतंत्रता दिवस अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार ला सकती है।

CEO अग्रवाल ने शुरू किया पोल
अग्रवाल ने अपने ट्वीट में ज्यादा खुलासा नहीं किया, लेकिन ओला पहले ही इलेक्ट्रिक कार में दिलचस्पी दिखा चुकी है। CEO अग्रवाल भी इसे लेकर कुछ महीने पहले ट्वीट कर चुके हैं। CEO ने 15 अगस्त के ऐलान को लेकर एक पोल भी शुरू कर दिया है जिसमें- कम कीमत पर नई S 1, देश की स्पोर्ट्स कार, ओला सेल फैक्ट्री, S1 नए एक्साइटिंग कलर जैसे ऑप्शन हैं।

जून में दिखी थी पहली कार की झलक
इस साल जून में ओला ने अपनी पहली कार की पहली झलक दिखाई थी। 19 जून को ओला फ्यूचर फैक्टरी में मनाए गए ओला कस्टमर डे पर ओला ने एक वीडियो रिलीज किया था, जिसमें उसने पहली बार अपनी ई-कार की झलक दिखाई थी।

इसमें कार की आकर्षक डेटाइम रनिंग लाइट्स रेड डेंट्स के साथ दिख रही हैं। इस टीजर में कार का फ्रंट और रियर डिजाइन दिख रहा है, जिस पर ओला लोगो है। यह कार सेडान हो सकती है, जिसमें लंबी दूरी तक जा सकने वाली बैटरी लगी है। कंपनी इलेक्ट्रिक कार बनाने के लिए नई फैक्ट्री के लिए 1 हजार एकड़ जमीन की तलाश कर रही है, जो होसुर में मौजूद फैक्ट्री से लगभग दोगुना बड़ी होगी। होसुर में ओला की जो फैक्ट्री है, उसमें ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर बनती हैं।