पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61716.05-0.08 %
  • NIFTY18418.75-0.32 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473880.43 %
  • SILVER(MCX 1 KG)637561.3 %
  • Business News
  • Tech auto
  • Ealme Cobble, Pocket Bluetooth Speakers Launched In India, Starting Price Rs 998; Know More Price And Specification

रियलमी के दो ब्लूटूथ स्पीकर भारत में लॉन्च:कोबल और पॉकेट नाम के स्पीकर  सिंगल चार्ज में 9 घंटे का बैटरी बैकअप देंगे, कीमत 999 रुपए से शुरू

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने अपने शानदार वायरलेस स्पीकर रियलमी कोबल औररियलमी पॉकेट को भारत में लॉन्च कर दिया है। इन दोनों स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5 दिया गया है। इसके साथ ही दोनों वायरलेस स्पीकर में डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर और पैसिव रेडिएटर मिलेगा। वहीं, दोनों ब्लूटूथ स्पीकर को भारतीय बाजार में मिवी और जेब्रोनिक्स जैसी कंपनियों के स्पीकर से टक्कर मिल सकती है।

रियलमी कोबल ब्लूटूथ स्पीकर की स्पेसिफिकेशन
रियलमी कोबल वायरलेस स्पीकर 5W के डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर और पैसिव रेडिएटर के साथ आता है। इस स्पीकर में बेहतर ऑडियो के लिए तीन प्रीसेट इक्वलाइजर दिए गए हैं। साथ ही इसमें सुपर-लो लैटेंसी गेम मोड मिलेगा, जिसका लैटेंसी रेट 88 मिलीसेकंड है। इसको IPX5 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह स्पीकर वाटर प्रूफ है।

सिंगल चार्ज में 9 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा
रियलमी कोबल स्पीकर में 1500mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 9 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा स्पीकर में ब्लूटूथ वर्जन 5 का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस स्पीकर का वजन 200 ग्राम है।

रियलमी कोबल ब्लूटूथ स्पीकर 1,499 रुपए में मिलेगा
मेटल ब्लैक और इलेक्ट्रॉनिक ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसकी कीमत 1,799 रुपए रखी गई है। लेकिन इस स्पीकर को इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत सिर्फ 1,499 रुपए की कीमत पर खरीदा जा सकेगा।

रियलमी पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर के फीचर
कंपनी ने शानदार साउंड के लिए रियलमी पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर में 3W का डायनेमिक बूस्ट ड्राइवर दिया है। यह ड्राइवर पैसिव रेडिएटर के साथ आता है। इस स्पीकर में टच कंट्रोल दिया गया है, जिसके जरिए यूजर्स वॉल्यूम कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा स्पीकर में ब्लूटूथ वर्जन 5 के साथ-साथ चार्जिंग के लिए यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलेगा।

पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर सिंगल चार्ज में 6 घंटे का बैकअप देगा
बैटरी की बात करें तो रियलमी पॉकेट स्पीकर में 600mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 6 घंटे का बैकअप देती है। वहीं, इसका वजन 113 ग्राम है।
रियलमी पॉकेट स्पीकर 1,099 रुपए की बजाय 999 रुपए में मिलेगा।

दोनों वायरलेस स्पीकर की सेल 15 सितंबर से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट,फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर पर शुरू होगी।

खबरें और भी हैं...