• Home
  • Tech auto
  • Bring home this festive season Mercedes and unlock the joys of celebrations

फीचर आर्टिकल /इस फेस्टिव सीज़न घर लायें मर्सिडीज और अनलॉक करें सेलिब्रेशन की ख़ुशियों को

मनी भास्कर

Oct 17,2020 05:09:31 PM IST

लॉकडाउन ने भले ही एक अस्थायी समस्या उत्पन्न कर दी हो, लेकिन आने वाला ये त्योहार का सीज़न लोगों के लिए एक खुशी और सकारात्मक शुरुआत ला रहा है। सालों से भारत में त्योहार और उत्सव मनाने की परंपरा चली आ रही है जो कि अकेले नहीं बल्कि अपने परिवारजनों के साथ मिल कर मनाया जाता है।

और यही वो समय होता है जब आप परिवार और दोस्तों के साथ मिलते हैं, स्वादिष्ट पकवानों और उनके साथ मीठी यादों का आनंद लेते हैं। इसके साथ ही यही वो समय होता है जब आप त्योहार के अंत तक- नयी खरीददारी करते हैं।

वैश्विक महामारी के चलते लोग कई महीनों से घर में कैद होने को मजबूर हो गए हैं। इसी के चलते ये फेस्टिवल सीज़न लोगों को लोगों के जीवन में खुशियों की सौगात ले कर आयेगा। आने वाले फेस्टिवल्स ने निश्चित रूप से मूड को हल्का कर दिया है और चारों ओर खुशी और उत्साह की एक लहर लाया है।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि भारत में फेस्टिव सीजन को नई शुरुआत के लिए शुभ समय माना जाता है; चाहे वह एक नया व्यवसाय हो या एक नई खरीद लोग उत्सव के समय के आसपास ही सबसे महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए धैर्यपूर्वक इंतज़ार करते हैं।

इस पूरे उत्साह के साथ, मर्सिडीज-बेंज यहां आशा की एक नई किरण की पेशकश करने और अपने अनुकरणीय उत्पादों और एक इनोवेशन ओनरशिप के साथ जीवन का जश्न मनाने के लिए भरपूर मात्रा में एक वजह दे रहा है। जैसा कि देश ने "अनलॉक" चरण को अपनाया है, फेस्टिवल सीज़न केवल नई आकांक्षाओं, इच्छाओं और अनुभवों को अनलॉक करने के लिए ज्यादा मार्ग प्रदान करेगा।

इस अवसर को और भी रोमांचकारी बनाने के लिए, भारत की सबसे बड़ी लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज,अपने अनलॉक मर्सिडीज-बेंज के साथ अनलॉक समारोह ’की शुरुआत कर रही है। जो ग्राहकों की भावनाओं से जुड़ती है और उन्हें छुट्टियों के मौसम को आकर्षक बनाने के लिए प्रेरित करती है।

अनलॉक सेलिब्रेशन के साथ अपनी मर्सिडीज-बेंज को अनलॉक करें

मर्सिडीज-बेंज कई लोगों के लिए सपनों की कार रही है। वर्षों से, यह अपने इक्लेक्टिक मॉडल के साथ कई भारतीयों के विश्वास और प्यार को जितने में कामयाब रही है, जो स्टेटस, लक्झरी, यूटिलिटी और व्यावहारिकता पर उच्च स्कोर करती हैं। यही कारण है कि मर्सिडीज-बेंज के मॉडल्स आज भी खुद के लिए या अपने प्रियजन के लिए सबसे बेहतर फेस्टिव गिफ्ट के रूप में पहचाने जाते हैं।

इस अवसर पर, मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी और सीईओ, मार्टिन श्वेनक ने कहा, “ग्राहक हमारी सभी गतिविधियों के केंद्र में हैं और यह हमारी कोशिश है कि हम उनकी इच्छाओं और आकांक्षाओं को सुनें और उन्हें हमारे उत्पादों और ब्रांड के ऑफर्स से उत्साहित रखें। क्योंकि फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ बाजार धीरे-धीरे खुलते हैं, यही वह समय भी है जब ग्राहक जश्न मनाना चाहते हैं और हम आशावादी हैं कि यह बाजार की भावनाओं को गति देगा। ”

फेस्टिव सीजन के दौरान ग्राहक उठा सकते हैं इन ऑफर्स का लाभ

आकर्षक ईएमआई

सावधानीपूर्वक प्लान किये गए फाइनेंस के साथ, इस फेस्टिव सीज़न में, आप न केवल अपने पसंदीदा मर्सिडीज को सबसे आकर्षक और जीरो कोस्ट ईएमआई में ला सकते हैं, बल्कि केवल 3 सालों में इस कार के मालिक भी बन सकते हैं। मर्सिडीज-बेंज ने अपने तीन क्लासिक वेरिएंट पर 7.99% के आकर्षक आरओआई पर किफायती ईएमआई ऑफर की पेशकश की है।

ई-क्लास: ईएमआई 49,999 @ 7.99 आरओआई से शुरू होती है

( ई - कक्षा)

सी-क्लास ईएमआई 39,999 @ 7.99 आरओआई शुरू ( सी - कक्षा)

जीएलसी: ईएमआई 44,444 @ 7.99 आरओआई शुरू

(जीएलसी)

  • कॉम्प्लीमेंट्री इंश्योरेंस= निश्चित बचत

मर्सिडीज-बेंज खरीद की तारीख से एक साल के लिए कॉम्प्लिमेंट्री इंश्योरेंस भी दे रही है, इस प्रकार हमेशा की तरह अपने ग्राहकों को सुरक्षा और वैल्यू देने का वादा कर रही है। दो बार बचत के साथ दुगनी खुशी!

  • पर्सनलाइज्ड ओनरशिप सलूशन

मर्सिडीज-बेंज वर्तमान में मर्सिडीज-बेंज फाइनेंशियल के साथ सबसे अच्छा स्वामित्व समाधान प्रदान करता है। पर्सनलाइज्ड ओनरशिप सलूशन, फ्लेक्सिबल फ़ाइनेंशियल सलूशन के साथ आता है। ऑफर्स की विस्तृत श्रृंखला के साथ बेहतरीन फीचर्स के साथ मर्सिडीज-बेंज वास्तव में आपको फेस्टिवल सीज़न की ख़ुशी को अनलॉक करने में मदद करेगा।

  • ग्राहकों के लिए 24X7 कनेक्टेड सुरक्षा सुविधाएँ

इस फ़ेस्टिवल सीजन के दौरान खरीदारी के ऑफर्स के अलावा, मर्सिडीज-बेंज अपनी प्रमुख सुरक्षा विशेषताओं के लिए भी जाना जाता है जो बिना किसी परेशानी के साथ एक सपने की सवारी का भरोसा देता है। इस अनलॉक फेज में सुरक्षा कार खरीददारी के सबसे महत्वपूर्ण मापदंडों में से एक है मर्सिडीज की ये विशेषताएं ही अगले ग्राहकों को खरीद के लिए एक बेहतर विकल्प देती हैं जो कि "महत्वपूर्ण संपत्ति" के रूप में उभर का सामने आती है!

  • टेक्नोलॉजी और इनोवेशन

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी, मर्सिडीज-बेंज इंटेलिजेंट ड्राइव असिस्टेंस सिस्टम्स, मर्सिडीज मी कनेक्ट और दू MBUX मल्टीमीडिया सिस्टम जैसी सुविधाओं के साथ, यह सबसे बुद्धिमान/इंटेलीजेंट कारों में से एक है जो कभी भी आपकी हो सकती है।

  • आराम और सुरक्षा में अब कोई समझौता नहीं

मर्सिडीज-बेंज की सभी कारें लोगों को सबसे आरामदायक सुविधा के साथ आती हैं।कम्फर्ट एक तरह की सुरक्षा भावना है जो इन कारों के अंदर टेक्नोलॉजी की मदद से आसानी से मिल जाती है। ब्रांड द्वारा ABS और एयरमैटिक सस्पेंशन के साथ ADS+, जैसी सुविधा प्रदान की जाती है जिसके लिए इन कार्स को कठिन परीक्षणों से गुजरना पड़ता है।

  • ब्रेकडाउन मैनेजमेंट

रोड असिस्टेंस बटन दबाए जाने के तुरंत बाद, आवश्यक लोकेशन ट्रैकिंग, टोइंग सहायता और रिपेयर सहायता प्रदान करता है।

  • आपातकालीन कॉल सेवाएं

आपातकालीन प्रतिक्रिया केंद्र तक मैन्युअली या एक बटन के प्रेस के साथ या फिर दुर्घटनाओं के दौरान आटोमेटिक रूप से पहुँचा जा सकता है। दोनों मामलों में, वाहन डेटा यानी- स्थान, यात्रा की दिशा और यात्रियों की संख्या, आदि - को ट्रान्सफर किया जाता है, जिससे रिस्पांस सेंटर एजेंटस को जल्दी और जरुरी कार्य करने की अनुमति मिल जाती है।

  • इनफार्मेशन कॉल और मी कॉल सर्विस

मर्सिडीज-बेंज ग्राहक सहायता केंद्र चार में एक बटन के टच जितना ही दूर है। iCall और Wrench बटन, ड्राइवर को उपयुक्त कॉल सेंटर में जाने में मदद करता है, चाहे वह रोडसाइड असिस्टेंस हो या एमएमसी सपोर्ट।

इन सुरक्षा सुविधाओं का विश्वास है कि एक मर्सिडीज आपके घर के बाद अगले सुरक्षित स्थान के रूप में रहती है जो आपको लक्जरी, सुरक्षा और तकनीक की सुविधा प्रदान करता है जैसे आपने पहले कभी नहीं किया। फेस्टिव सीज़न के इस मौसम का आनंद को मर्सिडीज-बेंज अपने ऑफर्स और सुविधाओं से दुगना कर देगी। तो इंतज़ार किस बात का है अपने सपनों की लक्जरी कार चलाने और नई यात्रा का आनंद लेने के लिए मर्सिडीज-बेंज को अपना साथी बनाएं और इस फेस्टिव सीजन और मर्सिडीज-बेंज के साथ "अनलॉक सेलिब्रेशन" करें। (फीचर आर्टिकल)

X

Money Bhaskar में आपका स्वागत है |

दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए Allow करे..

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.