पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बोलेरो नियो का लिमिटेड एडिशन लॉन्च:11.50 लाख रुपए में मिलेगा 1.5 लीटर का दमदार इंजन और प्रीमियम इटीरियर डिजाइन

3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बोलेरो नियो का लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी एक्स-शोरूम कीमत 11.50 लाख रुपए रखी है। कार का लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो N10 वैरिएंट की तुलना में करीब 29,000 रुपए महंगा और रेंज-टॉपिंग N10 (O) की तुलना में 78,000 सस्ता है।

यह 7 सीटर एसयूवी टॉप-स्पेक N10 ट्रिम (वैरिएंट) पर बेस्ड है। स्टैंडर्ड वर्जन से अलग करने के लिए कंपनी ने कार में कुछ कॉस्मेटिक चेंजेस किए हैं। बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन का व्हील बेस 2680 mm और मिनिमम ग्राउंड क्लीयरेंस 160 mm है। कंपनी ने इसमें 384 लीटर का बूट स्पेस दिया है।

महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन : एक्स्टीरियर
न्यू महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन के एक्सटीरियर डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसे रूफ स्की-रैक, फॉग लाइट्स, हेडलैंप विथ इंटीग्रेटेड एलईडी डेलाइट रनिंग लाइट्स (DRLs) के साथ अपग्रेड किया है। कंपनी ने कार के रियर में सिल्वर कलर से पेंटेड स्पेयर व्हील कवर दिया है।

महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन : इंटीरियर
ये SUV प्रिमियम एसेंट विथ स्टायलिश सिल्वर सेंटर कंसोल के साथ आती है। केबिन को ड्यूल-टोन लैदर सीट के रूप में भी अपग्रेड किया गया है। इसमें हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और फ्रंट पेसेंजर के लिए लंबर सपोर्ट भी दिया गया है। डेश बोर्ड पर 7 इंच की टच इनफॉर्टेनमेंट सिस्टम मिलता है।

SUV में रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल और स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल के साथ ब्लूसेंस-कनेक्टिविटी ऐप जैसे फीचर्स मिलते हैं। वहीं पहली और सेकेंड रो के पैसेंजर्स के लिए आर्मरेस्ट भी दिया गया है। विकल्प के रूप में ड्राइवर की सीट के नीचे एक अंडर सीट स्टोरेज ट्रे भी मिलती है।