पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Tech auto
  • Audi India Launches A4 Premium Priced At Rs 39.99 Lakh, Total Three Variants On Offer Now

ऑडी A4 का नया वैरिएंट लॉन्च:नए प्रीमियम ऑडी A4  के साथ ही इसके कुल 3 वैरिएंट हुए, कीमत 40 लाख रुपए

नई दिल्ली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑडी इंडिया ने सोमवार को अपनी A4 सेडान का तीसरा वैरिएंट ऑडी A4 प्रीमियम पेश करने की घोषणा की, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 40 लाख रुपए है। ऑडी A4 प्रीमियम वैरिएंट अब प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी वैरिएंट के साथ मिलेगा।

ऑडी इंडिया ने सोमवार को अपनी A4 सेडान का तीसरा वैरिएंट पेश करने का एलान किया है। नए ऑडी A4 प्रीमियम की एक्स-शोरूम कीमत 40 लाख रुपए तय की गई है। ऑडी A4 प्रीमियम वैरिएंट अब पहले से उपलब्ध प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी वैरिएंट के साथ उपलब्ध होगा। A4 प्रीमियम प्लस वैरिएंट की कीमत 43.69 लाख रुपए और A4 टेक्नोलॉजी वैरिएंट की कीमत 47.61 लाख रुपए है।

इंजन और पावर
नई ऑडी A4 में 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 190 hp का पावर और 320 Nm का टार्क जेनरेट करता है। कंपनी का कहना है कि ऑडी नई A4 को ड्राइव करने या पीछे की सीटों से आनंद लेने के लिए एक मजेदार कार होने का वादा करती है।

वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स मिल रहे
A4 प्रीमियम वैरिएंट में सिग्नेचर DRL के साथ LED हेडलाइट, LED रियर कॉम्बिनेशन लाइट, सनरूफ, ऑडी साउंड सिस्टम, ऑडी स्मार्टफोन इंटरफेस, वायरलेस चार्जिंग के साथ ऑडी फोन बॉक्स लाइट, पार्किंग एड प्लस और रियर-व्यू कैमरा, ऑडी ड्राइव सेलेक्ट, एंबिएंट लाइटिंग, 6 एयरबैग, आगे की सीटों पर फोर-वे लम्बर सपोर्ट और 10-इंच मेन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलते हैं।

लेटेस्ट ऑडी A4 को साल 2021 की शुरुआत में देश में लॉन्च किया गया था। ऑडी ने इस लॉन्च के बाद 8 और लॉन्च के साथ बिक्री के मामले में मजबूत ग्रोथ दर्ज की। जबकि सेडान, S और अब इलेक्ट्रिक कार की एक बड़ी सीरीज के साथ, ऑडी A4 अपनी फीचर्स के लिए जानी जाती है। ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा है कि ऑडी A4 को जनवरी में लॉन्च होने के बाद से शानदार फीडबैक मिला है, यह एक ऐसी कार है जो ऐतिहासिक रूप से ब्रांड की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शुमार है। ऑडी A4 प्रीमियम 2021 में हमारे ब्रांड की सफलता का प्रतीक है।

जनवरी में होगी नई लॉन्चिंग
जहां ऑडी सेडान पोर्टफोलियो में A4 का प्रमुख स्थान है, वहीं कंपनी बिक्री बढ़ने के लिए हाल ही में लॉन्च की गई Q5 पर भी भरोसा कर रही है। और Q7 अगली नई लॉन्च होगी, जो जनवरी में लॉन्च होने वाली है।