• Home
  • Tech auto
  • Vivo Y30 to enter Indian market soon; price Rs 15800 in Malaysia; Equipped with 4 rear cameras and 5,000mAh battery

टेक /जल्द ही भारतीय बाजार में एंट्री करेगा वीवो Y30,मलेशिया में कीमत 15800 रुपए; 4 रियर कैमरे और 5,000mAh बैटरी से लैस

197 ग्राम वजनी इस फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल कैमरा लेंस है 197 ग्राम वजनी इस फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल कैमरा लेंस है

  • मलेशिया में इसे 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के सिंगल वैरिएंट में लॉन्च किया गया है
  • मोटोरोला G8 पावर लाइट की तरह इसमें भी मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर मिलेगा

Moneybhaskar.com

May 22,2020 01:30:00 PM IST

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो भारतीय बाजार में अपना मिडरेंज स्मार्टफोन वीवो Y30 लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे जून की शुरूआत में बाजार में उतारा जा सकता है। कंपनी इसे मलेशिया में लॉन्च कर चुकी है, जहां इसकी कीमत 15800 रुपए के लगभग है। लेकिन भारत में इसकी कीमत कितनी होगी, इस बारे में कंपनी ने कोई सफाई नहीं दी है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक अफॉर्डेबल स्मार्टफोन होगा। फिलहाल इसकी लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

भारतीय बाजार में कंपनी ने हाल ही में वीवो V19 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसमें डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया था। V-सीरीज के इस लेटेस्ट फोन की शुरुआती कीमत 27990 रुपए थी।

वीवो Y30 स्मार्टफोन: भारत में संभावित कीमत

कंपनी ने इसे मलेशिया में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। जहां इसे 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया था। मलेशियाई बाजार में इसकी कीमत 15810 रुपए है। उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी इसे इतनी ही कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

वीवो Y30 स्मार्टफोन: बेसिक स्पेसिफिकेशन

  • मलेशिया में लॉन्च हो चुके वीवो Y30 स्मार्टफोन में 6.47 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें 720x1560 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है। इसमें 19.5:9 आस्पैक्ट रेशो और सेल्फी कैमरे के लिए पंच-डोल कटआउट मिलेगा।
  • फोन मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर मिलता है। यही प्रोसेसर मोटोरोला G8 पावर लाइट स्मार्टफोन में भी दिया गया है।
  • फोटोग्राफी के लिए फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का चौथा सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का लेंस है।
  • 197 ग्राम वजनी इस फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में 5000 एमएएच बैटरी दी गई है।
  • इसमें डुअल 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5, वाई-फाई, जीपीएस और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स मिलते हैं।
X
197 ग्राम वजनी इस फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल कैमरा लेंस है197 ग्राम वजनी इस फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल कैमरा लेंस है

Money Bhaskar में आपका स्वागत है |

दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए Allow करे..

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.