• Home
  • Tech auto
  • Under the Kia Care campaign the company is doing car sanitization for free

ऑटो /किआ केयर कैंपेन के तहत फ्री में कार सेनेटाइज कर रही कंपनी, ग्राहक मोबाइल ऐप से भी उठा सकेंगे सुविधा का लाभ

किआ की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में स्थित है, कंपनी के पहले प्रोडक्ट सेल्टॉस को बुकिंग के पहले दिन ही रिकॉर्ड 6046 बुकिंग्स मिली थीं किआ की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में स्थित है, कंपनी के पहले प्रोडक्ट सेल्टॉस को बुकिंग के पहले दिन ही रिकॉर्ड 6046 बुकिंग्स मिली थीं

  • कैंपेन किआ मोटर्स इंडिया के भारत में मौजूद 192 सर्विच टच प्वॉइंट्स नेटवर्क पर चलाया जा रहा है
  • कंपनी के देश के 160 शहरों में टच प्वॉइंट्स अवेलेबल है, यह कैंपेन हर डीलरशिप पर दो हफ्ते चलेगा

Moneybhaskar.com

May 24,2020 04:05:59 PM IST

नई दिल्ली. किआ मोटर्स इंडिया ने 'किआ केयर' कैंपेन शुरू किया है। कैंपेन के तहत कार की सर्विसिंग के दौरान हाई सेफ्टी स्टैंडर्ड को सुनिश्चित किया जाएगा। यह कैंपेन इंडस्ट्री में अपनी तरह की पहली पहल है, जिसमें कारों को फर्स्ट कम, फर्स्ट सर्व बेसिस पर फ्री में सैनेटाइज किया जाएगा। यह कैंपेन किआ मोटर्स इंडिया के भारत में मौजूद 192 सर्विच टच प्वॉइंट्स नेटवर्क पर चलाया जा रहा है। किआ के टच प्वॉइंट्स देश के 160 शहरों में मौजूद हैं।कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, किआ केयर कैंपेन विशेष रूप से तीन बड़े स्तरों- व्हीकल सेफ्टी, नेटवर्क सेफ्टी और कस्टमर सेफ्टी पर हाइजीन की जांच रेगुलेट करने के लिए है। किआ मोटर्स इंडिया में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और चीफ सेल्स ऑफिसर Tae Jin Park का कहना है कि नया किआ केयर कैंपेन ‘किआ प्रॉमिस टू केयर’ एश्योरेंस के तहत आता है। कैंपेन में नई हाइजीन जांच और उपायों को शामिल किया गया है ताकि ग्राहकों के स्वास्थ्य के साथ कोई समझौता न हो। उन्होंने आगे बताया कि इस प्रोग्राम को कोविड-19 महामारी के चलते लॉन्च किया है। इसके दायरे में न केवल व्हील हाइजीन आता है बल्कि कंपनी के सर्विस सेंटर और स्टाफ भी आते हैं। इसके जरिए हम ग्राहक को इस मुश्किल घड़ी में सुरक्षा के साथ किया व्हीकल की सर्विस की पेशकश कर रहे हैं।

‘किआ केयर’ की तीन स्टेज

1.व्हीकल हाइजीन प्रोग्राम में व्हीकल की अंदर की प्रॉपर क्लीनिंग और उसे डिसइन्फेक्ट किया जाना शामिल है। एक्सटीरियर के लिए टॉप वाश, एंटी माइक्रोबियल सॉल्युशन से इंटीरियर क्लीनिंग विशेषकर ज्यादा छुई जाने वाली जगहों जैसे स्टी​यरिंग व्हील, डोर हैंडल आदि की और व्हीकल का फ्यूमीगेशन भी शामिल है। कार के अंदर फ्यूमीगेशन स्पेशल इक्विपमेंट और नेचुरल केमिकल से किया जाता है, जो स्टरलाइज और एंटी बैक्टीरियल प्रॉपर्टीज से युक्त होता है। इस एक्टिविटी की अवधि हर डीलरशिप पर 2 सप्ताह की होगी।

2. सरकार के ताजा दिशानिर्देशों के अनुरूप किया मोटर्स इंडिया ने अपनी सभी डीलरशिप और सर्विस सेंटर पर नेटवर्क हाइजीन प्रोटोकॉल निर्धारित किए हैं. इनमें ग्राहक के टच प्वॉइंट पर आने से लेकर उसके जाने तक, उसके साथ बातचीत के सभी पहलू शामिल होंगे। इसमें सभी ग्राहकों व कर्मचारियों के लिए सेनेटाइजर उपलब्धता, रेगुलर टेंपरेचर चेकअप के साथ एक थ्री शिफ्ट सेनेटाइजेशन प्रोग्राम शामिल है।

3. किआ केयर कैंपेन का ‘योर हाइजीन पार्ट’ ग्राहकों के स्वास्थ्य व सुरक्षा के लिए है। कॉन्टैक्टलेस डिजिटल सर्विस (किआ लिंक ऐप का इस्तेमाल कर) के हिस्से के तौर पर ग्राहक को पिक अप व ड्रॉप सुविधा के साथ पूरी ऑनलाइन पेपरलेस व डिजिटल सर्विस मिलती है। साथ ही जीरो फिजिकल इन्वॉलवेंट के साथ एक्सक्लूसिव मोबाइल वर्कशॉप्स की एक्सेस भी मिलती है।

कंपनी बढ़ा चुकी है फ्री सर्विसिंग की अवधि

किआ मोटर्स इंडिया ने प्रोटेक्शन पॉलिसी के तहत व्हीकल की फ्री सर्विसिंग की अवधि को 2 माह बढ़ा दिया है। कंपनी विभिन्न हाइजीन स्टेप्स पर अपने ग्राहकों को नियमित तौर पर अपटेड भी करेगी। इन्हें किआ लिंक नोटिफिकेशंस व एसएमएस अलर्ट के ​रूप में ग्राहकों तक पहुंचाया जाएगा।

X
किआ की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में स्थित है, कंपनी के पहले प्रोडक्ट सेल्टॉस को बुकिंग के पहले दिन ही रिकॉर्ड 6046 बुकिंग्स मिली थींकिआ की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में स्थित है, कंपनी के पहले प्रोडक्ट सेल्टॉस को बुकिंग के पहले दिन ही रिकॉर्ड 6046 बुकिंग्स मिली थीं

Money Bhaskar में आपका स्वागत है |

दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए Allow करे..

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.