• Home
  • Tech auto
  • Tata is giving 40 thousand rupees on Tiago Tigor Harrier this month. Benefits up to Rs. 45 thousand for Kovid 19 Warriors. Special offer up to

ऑटो /टाटा इस महीने टियागो-टिगोर-हैरियर पर दे रही है 40 हजार रु. तक के बेनेफिट्स, कोविड-19 वॉरियर्स के लिए 45 हजार रु. तक का स्पेशल ऑफर

ऑफर का लाभ कंपनी के 'क्लिक टू ड्राइव' डिजिटल सेल्स प्लेटफार्म के माध्यम से या चुनिंदा डीलरशिप पर जाकर उठाया जा सकता है ऑफर का लाभ कंपनी के 'क्लिक टू ड्राइव' डिजिटल सेल्स प्लेटफार्म के माध्यम से या चुनिंदा डीलरशिप पर जाकर उठाया जा सकता है

  • टाटा के कॉम्पैक्ट सेडान टिगोर पर 40 हजार रुपए के बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं
  • पॉपुलर हैचबैक टाटा टियागो पर 25 हजार रुपए के बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं

Moneybhaskar.com

May 19,2020 03:00:00 PM IST

नई दिल्ली. टाटा मोटर्स ने ग्राहकों को प्रोत्साहित करने के लिए एक नई 'की-टू-सेफ्टी' स्कीम शुरू की है। इस स्कीम में लंबी-अवधि (आठ साल तक) लोन, 100 प्रतिशत ऑन-रोड कीमत फाइनेंसिंग, आसान ईएमआई भुगतान और री-फाइनेंसिंग जैसी पहल शामिल हैं। इसके अलावा, कोविड-19 वॉरियर्स (डॉक्टर, हेल्थ-केयर प्रोफेशनल्स और पुलिस) को धन्यवाद और समर्थन देने के लिए, टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज (Altroz) ​​को छोड़कर पूरी लाइन-अप पर लगभग 45,000 रुपए का विशेष ऑफर देने की भी घोषणा की है। इसमें टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट, हैरियर, टियागो और टिगोर शामिल हैं।

टाटा अल्ट्रोज क इन ऑफर से बाहर रखा गया है

अलग-अलग शहर में बदल सकते हैं डिस्काउंट फिगर्स

ऑफर का लाभ कंपनी के 'क्लिक टू ड्राइव' डिजिटल सेल्स प्लेटफार्म के माध्यम से या चुनिंदा डीलरशिप पर जाकर उठाया जा सकता है, जो कुछ राज्यों में लॉकडाउन में मिली छूट के बाद खोले जा चुके हैं। अन्य खरीदारों के लिए, टाटा मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर ग्रीन और ऑरेंज जोन के डीलरशिप को हैरियर एसयूवी, टियागो हैचबैक और टिगोर कॉम्पैक्ट सेडान पर लाभ और छूट देने के निर्देश दे दिए हैं। ये ऑफ़र टाटा के हाल ही में लॉन्च किए गए ऑनलाइन सेल्स प्लेटफार्म के माध्यम से भी प्राप्त किए जा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि यह ऑफर अलग-अलग शहर में अलग हो सकते हैं, इसलिए लोकल डीलरशिप से डिस्काउंट के बार में स्पष्ट जानकारी ले लें।

टाटा टिगोर (कॉम्पैक्ट सेडान)
40 हजार रुपए तक की बचत

BS6 टिगोर में 86 हार्स पावर का 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन अवेलेबल हैं। इसे वैल्यू फॉर मनी कार के तौर पर भी देखा जाता रहा है। बाजार में इसका मुकाबला मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर, होंडा अमेज, हुंडई ऑरा और फोर्ड अस्पायर से हैं। मई 2020 में कंपनी अपनी इस कॉम्पैक्ट सेडान पर 40 हजार रुपए के बेनेफिट्स और डिस्काउंट दे रही है, जिसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल है।

टाटा हैरियर (एसयूवी)
30 हजार रुपए तक की बचत

कंपनी ने हाल ही में नई बीएस6 टाटा हैरियर लॉन्च की है। बीएस6 अपडेटेड टाटा हैरियर में सबसे पावरफुल 170 हार्स पावर का 2.0 लीटर डीजल इंजन है। इसमें 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन अवेलेबल है। बाजार में इसका मुकबाल एमजी हेक्टर, किा सेल्टॉस और हुंडई क्रेटा से है। इस महीने हैरियर के सभी वैरिएंट पर 30 हजार रुपए के बेनेफिट्स मिल रहे हैं, जिसमें एक्सचेंज बोनस भी शामिल है।

टाटा टियागो (हैचबैक)
25 हजार रुपए तक की बचत

इसमें टिगोर की तरह ही 86 हॉर्स पावर का बीएस6 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन अवेलेबल है। ग्लोबल एनकैप टेस्ट में इसे 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिल चुकी है। बाजार में इसका मुकाबला हुंडई सेंट्रो और सुजुकी वैगन-आर से है। कंपनी टियागो पर इस महीने 25 हजार रुपए के बेनेफिट्स दे रही है, जिसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल है। 'की-टू-सेफ्टी' स्कीम के तहत ग्राहकों को 6 महीने तक के लिए कस्टमाइज्ड ईएमआई प्लान ऑफर कर रही है, जिसकी शुरुआत 5 हजार रुपए प्रति माह है।

X
ऑफर का लाभ कंपनी के 'क्लिक टू ड्राइव' डिजिटल सेल्स प्लेटफार्म के माध्यम से या चुनिंदा डीलरशिप पर जाकर उठाया जा सकता हैऑफर का लाभ कंपनी के 'क्लिक टू ड्राइव' डिजिटल सेल्स प्लेटफार्म के माध्यम से या चुनिंदा डीलरशिप पर जाकर उठाया जा सकता है

Money Bhaskar में आपका स्वागत है |

दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए Allow करे..

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.