पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'टाटा पंच' CAMO एडिशन लॉन्च:8 वैरिएंट में अवेलेबल है यह SUV; कीमत ₹6.85 लाख से ₹8.63 लाख तक

नई दिल्ली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फेस्टिवल सीजन आते ही टाटा मोटर्स ने 'टाटा पंच' का नया कैमो एडिशन लॉन्च कर दिया। नए एडिशन की कीमत 6.85 लाख रुपए (एक्स शोरूम, दिल्ली) से शुरू हो रही है। इससे पहले टाटा मोटर्स ने पंच का काजिरंगा एडिशन लॉन्च किया था। टाटा की ये SUV मिलिट्री ग्रीन, पियानो ब्लैक और प्रिस्टीन व्हाइट कलर और 8 डिफरेंट वैरिएंट में अवेलेबल है।

एक्सटीरियर और इंटीरियर में किए बदलाव
टाटा ने पंच के इस एडिशन में मैकेनिकल चेंज नहीं किए। लेकिन, इंटीरियर और एक्सटीरियर में थोड़े बदलाव जरूर किए हैं। कार की मिलिट्री लूक वाली सीट पर हार्ड कुशन देखने को मिलेगा।

इंटीरियर के कुशन में कैमोफ्लेज डिजाइन।
इंटीरियर के कुशन में कैमोफ्लेज डिजाइन।

डिफरेंट वर्जन में अवेलेबल है कार
टाटा पंच कैमो एडिशन ऑटोमैटिक और मैनुअल गियर ऑप्शन में अवेलेबल है। इनमें भी 4 ट्रिम ऑप्शन एडवेंचर, एडवेंचर रिदम, अकम्प्लीश्ड और अकम्प्लीश्ड डैजल मौजूद है। 6.85 लाख रुपए की कीमत से शुरू हुई कार का सबसे महंगा वैरिएंट 8.63 लाख रुपए का है।

7 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम
इंटीरियर में 7 इंच का हरमन इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगा है। इसे एंड्रॉइड ऑटो और एपल कार-प्ले से कनेक्ट कर सकेंगे। टाटा पंच कैमो में 6 स्पीकर्स लगे हैं। फ्रंट साइड पर 'कैमो' (CAMO) बैजिंग भी की गई है।

डैशबोर्ड में 7 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम है।
डैशबोर्ड में 7 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम है।

5-स्पीड गियर बॉक्स
टाटा पंच के इस एडिशन में 1.2 लीटर, 3 सिलेंडर का पेट्रोल इंजन मिलेगा। 6000 आरपीएम और 113Nm की पीक टॉर्क से इंजन 86 पीएस की मैक्जिमम पॉवर जनरेट कर सकेगा। गाड़ी 18.97 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी। फ्यूल टैंक 37 लीटर का है। वहीं, कार के दरवाजे 90 डिग्री तक ओपन हो सकेंगे।

कार के दरवाजे 90 डिग्री तक ओपन होंगे।
कार के दरवाजे 90 डिग्री तक ओपन होंगे।

डायमंड कट अलॉय व्हील्स
इंटीरियर के अलावा चारकोल कलर में 16 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील्स मिलेंगे। व्हील्स पर भी दो कलर हैं। पार्किंग के लिए रिवर्स कैमरा, एलईडी DRLs, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, क्रूज कंट्रोल और फ्रंट फॉग लैंप भी दिए गए हैं।

16 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील्स मिलेंगे।
16 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील्स मिलेंगे।

कार के 30 वैरिएंट अवेलेबल
ऑटोमैटिक और मैनुअल ड्राइविंग मोड में अवेलेबल टाटा पंच के 30 डिफरेंट वैरिएंट अवेलेबल है। 9 से ज्यादा सिंगल कलर ऑप्शन के साथ ड्राइवर के लिए हाइट एडजस्ट करने का ऑप्शन भी है।

टाटा पंच 9 कलर और 30 डिफरेंट वैरिएंट में अवेलेबल है।
टाटा पंच 9 कलर और 30 डिफरेंट वैरिएंट में अवेलेबल है।