पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वाशिंगटन सुंदर कोरोना पॉजिटिव:साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने पर सस्पेंस, चोट के बाद करने वाले थे वापसी

चेन्नई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। कोविड होने के बाद उनका साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में खेलने पर सस्पेंस बढ़ गया है। पहला वनडे 19 जनवरी को खेला जाएगा।

अफ्रीका जाने पर भी उठे सवाल
क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, सुंदर कुछ दिन पहले ही कोविड पॉजिटिव पाए गए। वह बाकी खिलाड़ियों के साथ मुंबई के होटल में क्वारैंटाइन थे। टीम यहीं से बुधवार सुबह केपटाउन के लिए रवाना होगी। रिपोर्ट के मुताबिक BCCI ने सुंदर के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है। बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा- सुंदर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, लिहाजा वह सा. अफ्रीका नहीं जाएंगे।

चोट के चलते टीम से बाहर थे
सुंदर चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। पिछले साल इंग्लैंड के दौरे पर अभ्यास मैच के दौरान काउंटी-XI की ओर से खेलते हुए वह इंजर्ड हो गए थे और तभी से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से उनकी राष्ट्रीय टीम में वापसी होने वाली थी। हालांकि अब इस पर सवाल खड़े हो गए हैं।

सा. अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम
सा. अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

एक कान से सुनते हैं सुंदर
वाशिंगटन सुंदर को सिर्फ एक कान से सुनाई देता है। जब वे चार साल के थे, तब उनकी इस बीमारी का पता चला था। इसके बाद इलाज के लिए उनके पेरेंट्स कई अस्पतालों में घूमे, लेकिन फिर पता चला कि ये बीमारी ठीक नहीं हो सकती। सुंदर को भी इसके चलते काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था, लेकिन उन्होंने इस कमजोरी को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया।

वनडे सीरीज का शेड्यूल
पहला वनडे: 19 जनवरी, पार्ल
दूसरा वनडे: 21 जनवरी, पार्ल
तीसरा वनडे: 23 जनवरी, केपटाउन