पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

VIDEO: विकेट लेने पर अनोखा सेलिब्रेशन:बिग बैश लीग में पाकिस्तानी बॉलर रउफ ने हैंड सैनिटाइजेशन की एक्टिंग की, फिर मास्क पहन लिया

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना ने एक बार फिर पूरे विश्व में कोहराम मचा दिया है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग का आयोजन किया जा रहा है। मंगलवार को इसी लीग में पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रउफ ने विकेट लेने के बाद अनोखे ढंग से सेलिब्रेशन किया। पर्थ स्कॉर्चर्स के ओपनर कर्टिस पैटरसन को आउट करने के बाद रउफ ने हाथ सैनिटाइज करने का मैसेज दिया और तुरंत जेब से निकालकर मास्क पहन लिया। क्रिकेट के मैदान में इस तरह का सेलिब्रेशन पहली बार देखने को मिला है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मैच में रउफ ने लिए 2 विकेट
पर्थ स्कॉर्चर्स ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 196 रन बनाए। मेलबर्न स्टार्स की ओर से 2 विकेट लेकर हारिस रउफ टीम के सबसे कामयाब गेंदबाज रहे। उन्होंने मैच में 4 ओवर में 38 रन खर्च किए। 2 विकेट लेने के अलावा रउफ ने पर्थ स्कॉर्चर्स के सलामी बल्लेबाज निक हॉब्सन का कैच भी पकड़ा।

सेलिब्रेशन पर हो चुका है विवाद
दो साल पहले बिग बैश लीग के दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रउफ अपने 'गला काट' सेलिब्रेशन की वजह से विवादों में आ गए थे। रउफ हर बार विकेट लेने के बाद गला रेतने का एक्शन करते थे। इसे लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। खुद BBL के ट्विटर हैंडल ने उनके जश्न का वीडियो शेयर करते हुए इसे क्रूर और असभ्य बताया था।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व रग्बी लीग फुटबॉलर डेरेल ब्रोमैन ने भी ट्वीट कर पाकिस्तानी खिलाड़ी के भड़काऊ सेलिब्रेशन की आलोचना की थी। उन्होंने लिखा था, 'मुझे नहीं लगता कि हर बार विकेट लेने के बाद हारिस रउफ को गला काट सेलिब्रेशन की जरूरत है। बेशक वे एक अच्छे गेंदबाज हैं, लेकिन विकेट लेने के बाद उनकी हरकत ठीक नहीं है।'

खबरें और भी हैं...