• Home
  • Personal finance
  • Yes Bank can provide free insurance of corona virus with fixed deposit, FD can be provided by June 30

बैंकिंग /यस बैंक फिक्स्ड डिपॉजिट के साथ दे रहा कोरोना वायरस का फ्री इंश्योरेंस, 30 जून तक करा सकते हैं एफडी

बैंक के अनुसार, 3 माह से लेकर 60 साल तक का कोई भी नागरिक इस FD+COVID-19 प्लान का लाभ ले सकता है बैंक के अनुसार, 3 माह से लेकर 60 साल तक का कोई भी नागरिक इस FD+COVID-19 प्लान का लाभ ले सकता है

  • इसके तहत 1 लाख रुपए या इससे ज्‍यादा की नई FD पर 25,000 रुपए का बीमा कवर मिलेगा
  • यदि यह FD करवाने के बाद ग्राहक कोरोना हो जाता है तो उसे 25,000 रुपए की राशि दी जाएगी

Moneybhaskar.com

May 18,2020 01:15:00 PM IST

नई दिल्ली. कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्राइवेट सेक्‍टर के यस बैंक ने कोरोना बीमारी के लिए हेल्‍थ कवर के साथ फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) की पेशकश कर रहा है। बैंक के मुताबिक इस प्रोडक्‍ट के लिए रिलायंस जनरल इश्योंरेंस के साथ मिलाया है। इसके तहत 1 लाख रुपए या इससे ज्‍यादा की नई एफडी पर 25,000 रुपए के बीमा कवर के लिए प्रीमियम का भुगतान बैंक खुद करेगा। यह ऑफर 15 मई 2020 से 30 जून तक के लिए है।

कितना मिलेगा ब्याज?
बैंक की इस नई योजना के तहत 1 लाख रुपए के 1 साल या इससे अधिक के डिपॉजिट पर 7.25 प्रतिशत ब्याज मिलेगा। यदि यह FD करवाने के बाद ग्राहक कोरोना पॉजिटिव हो जाता है तो उसे 25,000 रुपए की राशि दी जाएगी। कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने पर ग्राहक एकमुश्त 25,000 रुपए हासिल कर सकता है। यह राशि बैंक की ओर से दी जाएगी।

कौन करा सकता है ये एफडी?
बैंक के अनुसार, 3 माह से लेकर 60 साल तक का कोई भी नागरिक इस FD+COVID-19 प्लान का लाभ ले सकता है। इस ऑफर के तहत एक शख्स एक ही फ्री इंश्योरेंस कवर हासिल कर सकता है, चाहे उसने एक से ज्यादा एफडी करवाई हों।

X
बैंक के अनुसार, 3 माह से लेकर 60 साल तक का कोई भी नागरिक इस FD+COVID-19 प्लान का लाभ ले सकता हैबैंक के अनुसार, 3 माह से लेकर 60 साल तक का कोई भी नागरिक इस FD+COVID-19 प्लान का लाभ ले सकता है

Money Bhaskar में आपका स्वागत है |

दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए Allow करे..

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.