Trending News Alerts

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    Home »News Room »Corporate» Essen Motor Show 2012 Pics

    PICS: कुछ यूं दिखाया HOT बेब्स ने अपनी मादक अदाओं से एसेन मोटर शो में जलवा

    दुनिया में ऑटोमोबाइल उद्योग का कारवां लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन कोई न कोई कार तैयार हो रही है, लॉन्च हो रही है। इन कारों को दुनिया को दिखाने का प्लेटफॉर्म है ऑटो शो। ऑटो शो दुनिया की नामी कारों को एक जगह पेश करने का एक मंच है। लेकिन अब इन ऑटो शो में कारों की चमक बढ़ाने के लिए हॉट मॉडल्स का दखल बढ़ गया है। 
     
    टाटा से लेकर मारुति, बीएमडब्ल्यू से लेकर ऑडी और मर्सडीज जैसी कई बड़ी कंपनियां अपनी कारों के बेहतर प्रेजेंटेशन के लिए हॉट माडल्स या हॉट बेब्स का हायर करती हैं। इनका काम चमचमाती कारों के साथ खड़े होकर अपनी शोख अदाओं का जलवा बिखेरकर दर्शकों का मनोरंजन करता हो।
     
    (दुनियाभर का ताजा हाल जानने के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें)
     
    आज के दौर में दुनिया में अलग-अलग देशों में होने वाले ऑटो शो में इन मॉडल्स का दखल बहुत बढ़ गया है फिर चाहे वो पेरिस मोटर शो हो, सिंगापुर मोटर शो हो या फिर सेमा मोटर शो। वर्तमान में चल रहे जर्मनी के एसेन मोटर शो में हॉट बेब्स दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खिचनें में लगी हुईं हैं। इस मोटर शो में ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सडीज, शेवरले, लैम्बोर्गिनी, जनरल मोटर्स जैसे दुनिया के कई नामी गिरामी ब्रांड ने अपनी कारों को पेश किया। 
     
    दिलचस्प है कि एसेन मोटर शो में नई कारों के साथ-साथ विंटेज कारों का भी जलवा देखने को मिलता है। इस बार एसेन मोटर शो जर्मनी में 1 से 10 दिसंबर तक आयोजित किया गया था, जिसमें ऑटो इंथ्‍योसिस्‍ट ने बढ़-चढ़ कर हिस्‍सा लिया। आज हम आपको एसेन मोटर शो के इसी जलवे की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसमें हॉट मॉडल्स कारों के प्रति लोगों को आकर्षित करने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। 
     
    आगे की स्लाइड पर क्लिक कर देखें कारों, बाइकों और हॉट बेब्‍स का बड़ा जमावड़ा जिन्‍हें देखकर आप दंग रह जायेंगे। आइये तस्‍वीरों के माध्‍यम से सैर करतें हैं एसेन मोटर शो की।

    Recommendation

      Don't Miss

      NEXT STORY