बिज़नेस न्यूज़ » Update » Policy And Corporateश्योरवेव्ज मीडियाटैक ने लॉन्‍च किया ‘स्काईनेट’

श्योरवेव्ज मीडियाटैक ने लॉन्‍च किया ‘स्काईनेट’

श्योरवेव्ज मीडियाटैक ने अपने प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस ‘स्काईनेट’ लॉन्‍च किया है।

India Breaks Through to the Next Generation Programmatic TV Era
 
नई दिल्ली श्योरवेव्ज मीडियाटैक ने अपने प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस ‘स्काईनेट’ लॉन्‍च किया है। अब तक प्रोग्रामैटिक विज्ञापन की टेक्नोलॉजी केवल डिजिटल मीडिया में प्रयोग की गई है, इसे टेलीविजन पर पहले पूरी तरह लागू नहीं किया गया था। स्काईनेट पहला प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस है, जो डिजिटल विज्ञापन की तरह टीवी चैनलों पर विज्ञापन प्रसारण की क्षमता प्रदान करेगा। यह मीडिया एजेंसियों को व्यवस्थित और जवाबदेह ढंग से टीवी चैनलों पर विज्ञापनों को सुनिश्चित तरीके से चलाने का कार्य सरल बनाता है।
 
श्योरवेव्ज मीडियाटैक के फाउंडर, चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर राजेन्द्र कुमार खरे ने कहा, “मीडिया इंडस्ट्री में श्योरवेव्ज नई टेकनोलॉजी लाने में सबसे आगे रहा है। स्काईनेट के साथ संसार में अपनी श्रेणी के पहले प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस के साथ हम इसे नई उँचाईयों पर ले जा रहे हैं। टेलीविजन विज्ञापन में एक नई क्रांति लाने के लिए स्काईनेट अत्यंत प्रभावी साबित होगा।”
 
उन्होंने आगे कहा, “स्काईनेट को आसानी, पारदर्शिता और जवाबदेही के सिद्धांतों के साथ तैयार किया गया है। हमे यकीन है कि स्काईनेट टीवी प्रसारकों के लिए एक नया युग ले कर आएगा जो टीवी विज्ञापनो के जरिए पहले से कहीं ज्यादा आय अर्जित करने में समर्थ होंगे और यह उन एजेंसियों और ब्रांडों के लिए भी नए युग की शुरुआत करेगा जिसमें वे टेलीविजन के माध्यम को पहले से अधिक क्षमता के साथ इस्तेमाल कर पाएँगे। मुझे विश्वास है कि स्काईनेट टेलीविजन विज्ञापन इंडस्ट्री का विकास करने में मुख्य भूमिका निभाएगा।”
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट