Home »States »Maharashtra» Three Airport Under Plane Hijack Threat

प्‍लेन हाईजैक की धमकी के बाद तीन एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी, दून एयरपोर्ट पर संदिग्‍ध विदेशी महिला पकड़ी

प्‍लेन हाईजैक की धमकी के बाद तीन एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी, दून एयरपोर्ट पर संदिग्‍ध विदेशी महिला पकड़ी
 
नई दिल्‍ली.प्‍लेन हाइजैक की धमकी के बाद देश के तीन बड़े एयरपोर्ट्स मुंबई, हैदराबाद और चेन्‍नई की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इन तीनों शहरों के अलावा राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में भी सघन चेकिंग शुरू कर दी गई है। इधर, उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर एक विदेशी महिला को सेटेलाइट फोन के साथ पकड़ा गया है। महिला से स्‍थानीय पुलिस और सीआईएसएफ पूछताछ में जुटी हुई है। देहरादून की इस घटना से सुरक्षा एजेंसियां और चौकन्‍ना हो गई हैं।
 
मुंबई पुलिस को‍ मिला था ईमेल
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुंबई पुलिस को एक महिला ने ईमेल कर इस बात की सूचना दी थी। महिला ने ईमेल के माध्‍यम से बताया कि उसने 6 लोगों को एक रेस्‍टोरेंट में मुंबई एयरपोर्ट से प्‍लेन हाईजैक करने की योजना बनाते देखा है। बताया जा रहा है कि कुल 23 संदिग्‍ध प्‍लेन हाईजैक को अंजाम दे सकते हैं। सूचना के बाद से मुंबई, हैदराबाद और चेन्‍नई एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ा दी गई है। एयरपोर्ट के आसपास स्‍थानीय पुलिस, सीआइएसएफ और अन्‍य पैरा‍मिलिट्री फोर्सेज के जवान सघन चेकिंग में जुट गए हैं।
 
महिला से नहीं मिली कोई जानकारी
 
देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सेटेलाइट फोन से साथ पकड़ी गई महिला से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। हालांकि, अभी तक उसके पास से कोई अहम जानकारियां नहीं मिली हैं। देहरादून की सीनियर सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस स्‍वीटि अग्रवाल ने बताया कि महिला से अभी पूछताछ जारी है। अभी तक उससे कोई ऐसी बात पता नहीं चली है जिससे उसके किसी असमाजिक गतिविधयों से जुड़े होने के प्रमाण मिल सकें। जांच के बाद ही स्‍पष्‍ट किया जा सकता है। 

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY