बिज़नेस न्यूज़ » States » Maharashtraनीरव मोदी फ्रॉडः PNB में मिशन परिवर्तन का आगाज, एमडी ने इम्प्लॉइज को लिखा लेटर

नीरव मोदी फ्रॉडः PNB में मिशन परिवर्तन का आगाज, एमडी ने इम्प्लॉइज को लिखा लेटर

नीरव मोदी फ्रॉड के बाद पीएनबी ने हर लिहाज से खुद को मजबूत बनाने के लिए मिशन परिवर्तन का आगाज किया है।

1 of

 

नई दिल्ली. नीरव मोदी फ्रॉड के बाद लगातार विवादों में घिरी पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने हर लिहाज से खुद को मजबूत बनाने के लिए मिशन परिवर्तन का आगाज किया है। देश के सबसे पुराने बैंकों में से एक पीएनबी ने इसके माध्यम से खुद को पूरी तरह से बदलने के लिए यह 10 चरण वाली स्ट्रैटजी तैयार की है।

 

होंगे ये बदलाव

इस स्ट्रैटजी में प्रॉफिट को मैक्सिमम करना, एसेट क्वालिटी में सुधार और रिकवरी, प्रोडक्टिविटी बढ़ाना, रिटेल बिजनेस में सुधार के लिए नए आइडिया लागू करना, सतर्कता की नई प्रैक्टिसेस को लागू करना और गलतियों व शिकायतों में कमी लाना शामिल है।

 

एमडी ने इम्प्लॉइज को लिखा लेटर

इम्प्लॉइज को भेजे लेटर में पीएनबी के एमडी सुनील मेहता ने कहा कि ‘मिशन परिवर्तन’ नाम का इंडिपेंडेंट थिंकटैंक सभी इंटरनल स्टेकहोल्डर्स के बीच ‘3सी यानी कमिटमेंट, कोलेबोरेशन और कम्युनिकेशन’ सुनिश्चित करके एक प्रेरक के तौर पर काम करेगा।

 

सहभागिता पूर्ण रणनीति के तहत बैंक ने बदलाव संबंधी सभी प्रक्रियाओं से जुड़ने के लिए ‘लीड द पोर्टल’ तैयार किया है। थिंक टैंक दिशा-निर्देशन और पॉलिसी संबंधी इनपुट्स उपलब्ध कराएगा। साथ ही यह एचओ डिवीजंस की ओनरशिप, कमिटमेंट और इन्वॉल्वमेंट बढ़ाने के प्लेटफॉर्म के तौर पर भी काम करेगा।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट