Trending News Alerts

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    Home »States »Haryana» In A Fresh Blow To Unitech Builders, The Supreme Court On Thursday Directed The Real Estate Company To Provide A Sum Of Rs 2 Crore To 39 Flat Buyers Of Its Vista Housing Project In Gurgaon

    यूनिटेक बिल्डर्स को बकाया 2 करोड़ लौटाने का आदेश

    यूनिटेक बिल्डर्स को बकाया 2 करोड़ लौटाने का आदेश
    नई दिल्‍ली। सुप्रीम कोर्ट ने यूनिटेक बिल्‍डर्स पर सख्‍ती दिखाते हुए हरियाणा के गुड़गांव में प्रोजेक्ट विस्टा के 39 फ्लैट खरीदारों के बाकी 2 करोड़ रुपए जमा कराने का निर्देश दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने यूनिटेक बिल्‍डर्स के खिलाफ दायर याचिका की सुनवाई के दौरान यह आदेश दिया। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर यूनिटेक पहले ही 15 करोड़ रुपए जमा करवा चुका है। यूनिटेक की ओर से कुल 17 करोड़ रुपए जमा करवाए जाने के बाद इसी रकम में से 39 खरीदारों को पैसे वापस लौटाए जाएंगे।
     
     
    2013में मिलने थे मकान
    गुड़गांव के सेक्टर 70 में बन रहे यूनिटेक विस्टा में निवेशकों के 2013 में मकान मिलने थे। लेकिन यूनिटेक ने अब तक मकान नहीं दिए हैं। इतना ही नहीं यूनिटेक खरीदारों को पैसा लौटाने में भी लगातार आनाकानी कर रहा था।  पिछले साल ही यूनिटेक बिल्डर्स ने प्रोजेक्ट विस्टा के खरीदारों को 2017 तक फ्लैट मिलने का भरोसा दिया था। लेकिन 39 खरीदारों ने इसे मानने से इनकार कर दिया था।
     
    8 साल पहले रखी थी नींव
    करीब 8 साल पहले गुडगांव के शानदार सेक्टर 70 में यूनिटेक ने विस्टा नाम से प्रोजेक्ट की नींव रखी थी। इसमें 1200 फ्लैट बनने थे। 

    Recommendation

      Don't Miss

      NEXT STORY