बिज़नेस न्यूज़ » States » Delhiडैमेज हुआ मोबाइल तो मिलेगा पूरा पैसा, Paytm लाई यह ऑफर

डैमेज हुआ मोबाइल तो मिलेगा पूरा पैसा, Paytm लाई यह ऑफर

मोबाइल खरीदते समय आमतौर पर कस्‍टमर की यही सोच होती है कि उसका फोन हर तरह से सुरक्षित रहे।

1 of

नई दिल्‍ली.. मोबाइल खरीदते समय  कस्‍टमर की यही सोच होती है कि उसका फोन हर तरह से सुरक्षित रहे। लेकिन कई बार थोड़ी सी लापरवाही की वजह से मोबाइल फोन डैमेज या चोरी हो जाता है और कस्‍टमर को उसका बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है। लेकिन अब आपके फोन को डैमेज से बचाने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी Paytm Mall ने खास प्‍लान लॉन्‍च किया है। इस प्‍लान के तहत कस्‍टमर को फोन के स्क्रीन डैमेज, लिक्विड डैमेज और चोरी समेत एक्सीडेंट डैमेज का लाभ मिलेगा। तो आइए, जानते हैं कि क्‍या है प्‍लान।

 

 

यह है Paytm का प्‍लान 


दरअसल, Paytm के मालिकाना हक की पेटीएम मॉल ने अपने प्लेटफार्म पर ‘मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान’ लांच किया है। कस्‍टमर स्मार्टफोन खरीदने के साथ यह प्लान ले सकते हैं, जिसके तहत उन्हें एक साल तक स्क्रीन डैमेज, लिक्विड डैमेज और चोरी समेत एक्सीडेंट डैमेज का लाभ मिलेगा। आगे पढ़ें - प्‍लान की क्‍या है ​ कीमत 

 

 

 

 

प्‍लान की कीमत 


कंपनी की ओर से सोमवार को एक बयान में यह जानकारी दी गई। बयान के मुताबिक यह प्‍लान नए मोबाइल को सुरक्षित रखने का एक आसान और किफायती तरीका है। कस्‍टमर फोन की कीमत का 5 फीसदी चुकाकर मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान खरीद सकते हैं। यह ऑफर इस समय सभी मोबाइल फोन ब्रांड्स- Apple, Xiaomi, वीवो, ओप्पो और अन्य ब्रांड्स पर उपलब्ध है। 

 

 

ऐसे मिलेगा प्‍लान का लाभ 


इस प्‍लान का लाभ लेने के लिए कस्‍टमर को सिर्फ डेडिकेटेड टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा। कोई खराबी आने पर मोबाइल को कस्‍टमर के घर से पिक किया जाएगा या कस्‍टमर को निकटतम रिपेयर स्टोर पर जाने को कहा जाएगा। यदि डिवाइस की मरम्मत संभव नहीं है तो उन्हें डिवाइस की मौजूदा कीमत के बराबर राशि का भुगतान किया जाएगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट