Trending News Alerts

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    Home »States »Delhi» Kapil Mishra Fresh Expose Against AAP Chief Arvind Kejriwal

    केजरीवाल ने फर्जी कंपनियों के जरि‍ए ब्‍लैकमनी को व्‍हाइट कि‍या : कपिल मिश्रा

    नई दिल्ली। केजरीवाल सरकार के मंत्रीमंडल से हटाए गए कपिल मिश्रा ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल पर वार करते हुए उन्हें भ्रष्ट कहा है। मिश्रा ने कहा है केजरीवाल ने फर्जी कंपनियों के जरिए पैसे जुटाए हैं। केजरीवाल ने पर्दे के पीछे काला काम किया है। उन्होंने करोड़ों रुपए की हेराफेरी की है। इससे पहले मिश्रा ने आज अरविंद केजरीवाल पर सतेंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए आरोप लगाया था। मिश्रा ने कहा कि यह डील उनकी आंखों के सामने हुई थी।
     
    ब्लैकमनी को किया व्हाइट
    मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के खातों का साल 2015 और 2016 का डाटा उनके पास है। तीन साल तक ब्लैक मनी को व्हाइट किया गया। चंदे को वेबसाइट पर न दिखाया गया और न ही चुनाव आयोग को बताया गया।
     
    फर्जी कंपनियों से लिया चंदा
    मिश्रा ने कहा, फर्जी कंपनियों ने आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ का चंदा दिया है। केजरीवाल ने बोला कि उन्हें इस कंपनी का नहीं पता। जबकि सच ये है कि ये पैसा उनके साथ रहने वाले लोगों की कंपनियां हैं। सरकार बनने के बाद फर्जी कंपनियों को ठेका दिया।
     
    सीबीआई को सौंपूंगा सबूत
    मिश्रा ने केजरीवाल और आप पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए दावा किया कि वो ये सभी सबूत कल सीबीआई को सौंपेंगे। कपिल ने इस मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की।

    मोहल्ला क्लीनिक में किया घोटाला
    45 करोड़ का चंदा फर्जी कंपनी से आप के खाते में ट्रांसफर किए गए। चुनाव आयोग को 45 करोड़ में से सिर्फ 9 करोड़ की जानकारी दी गई। उन्‍होंने मोहल्‍ला क्‍लीनिक में भी घोटाले का आरोप लगाया।
    आगे पढ़ें केजरीवाल को बड़ा झटका 
     

    Recommendation

      Don't Miss

      NEXT STORY