Trending News Alerts

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    Home »States »Delhi» HC Seeks Maran Reply On ED Plea

    एयरसेल-मैक्सिस केस: ईडी की याचिका पर HC ने मारन बंधुओं से मांगा जवाब

    एयरसेल-मैक्सिस केस: ईडी की याचिका पर HC ने मारन बंधुओं से मांगा जवाब
    नई दिल्‍ली।  दिल्ली हाईकोर्ट ने पूर्व टेलिकॉम मिनिस्‍टर दयानिधि मारन और उनके भाई कलानिधि मारन से ईडी की याचिका पर जवाब मांगा है। ईडी ने एयरसेल-मैक्सिस मामले में उन्हें बरी किए जाने के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।
     
    ईडी ने दायर की थी याचिका 
     
    ईडी ने एक विशेष अदालत के फैसले के खिलाफ दो मई को हाईकोर्ट में यह याचिका दायर की। एक विशेष अदालत ने पिछले दो फरवरी को मारन बंधुओं और अन्य को एयरसेल-मैक्सिस मनी लांड्रिंग मामले में बरी कर दिया। विशेष अदालत ने कहा कि मामले में लगाये गए आरोप आधिकारिक फाइलों में लिखी बातों का गलत मतलब समझने, अटकलों और शिकायतकर्ता के अनुमानों पर आधारित हैं।
     
    - सीबीआई के विशेष न्यायधीश ओ पी सैनी ने मारन बंधुओं और अन्य को मामले में बरी करते हुए कहा कि उनके समक्ष जो भी सबूत और रिकार्ड रखे गए उनके आधार पर किसी भी अभियुक्त के खिलाफ पहली नजर में कोई भी आरोप तय नहीं किया जा सकता है।
    - ईडी ने मारन बंधुओं, कलानिधि की पत्नी कावेरी, साउथ एशिया एफएम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक शणमुगम, साउथ एशिया एफएम लिमिटेड और सन डायरेक्ट टीवी प्रा. लि. के खिलाफ मनी लांड्रिंग कानून के प्रावधानों के तहत आरोपपत्र दायर किया था। 

    Recommendation

      Don't Miss

      NEXT STORY