बिज़नेस न्यूज़ » States » Delhi25 हजार नौकरियां देने जा रही ये कंपनी, आपके लिए है मौका

25 हजार नौकरियां देने जा रही ये कंपनी, आपके लिए है मौका

देश में खानपान का चलन बदल रहा है। इसको देख कर जहां कई नई कंपनियां इस कारोबार में आ रही हैं।

1 of

 

नई दिल्‍ली. देश में खानपान का चलन बदल रहा है। इसको देख कर जहां कई नई कंपनियां इस कारोबार में आ रही हैं, वहीं पहले से काम कर रहीं कंपनियां तेजी से विस्‍तार कर रही हैं। इसी विस्‍तार के तहत एक कंपनी को 25 हजार लोगों को जरूरत है। यह कंपनी अपना कारोबार बढ़ाने के साथ ही बाजार में अपनी‍ स्थिति मजबूत करने जा रही हैं।

 

किस कंपनी को चाहिए 25 हजार कर्मचारी

फूडपांडा अपने कारोबार में 400 करोड़ रुपए का निवेश करने जा रही है। इस निवेश से कपंनी आर्डर की तुरंत डिलेवरी का इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर तैयार करेगी। कंपनी का इरादा अगले 1 साल के दौरान 25 हजार कर्मचारियों की भर्ती का है, जिससे आर्डर की तुरंत डिलेवरी हो सके।

 

डिलेवरी में तेजी लाई जाएगी

कंपनी के सीईओ प्रणय जीवराजका के अनुसार देश में जिस तरह से खानपान का कल्‍चर बदल रहा है, उसके अनुसार बड़े निवेश से ही इसको पूरा किया जा सकेगा। आजकल लोग चाहते हैं कि आर्डर देते ही उनके आर्डर सर्व हो जाए। इसलिए कंपनी आर्डर की तकनीक को अपग्रेड करने के साथ 25000 कर्मचारियों की भर्ती करेगी, जिससे यह आर्डर समय से सर्व किए जा सकें।

 

ओला ने दिसंबर में फूड पांडा का खरीदा

ऐप बेस्ड कैब कंपनी ओला ने दिसबंर 2017 में ग्लोबल ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग कंपनी फूड पांडा की भारत में हिस्‍सेदारी खरीदने की घोषणा की थी। यह सौदा लगभग 20 करोड़ डॉलर (1300 करोड़ रुपए) में हुआ है। फूड पांडा जर्मनी की कंपनी है।

 

आगे पढ़ें : कंपनी की ग्रोथ पर रहेगा फोकस

 

 

ग्रोथ पर फोकस करेगी कंपनी

ओला के को-फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, "फूडपांडा इंडिया में 20 करोड़ डॉलर के इन्वेस्टमेंट की हमारे कमिटमेंट से कस्टमर्स और पार्टनर्स के लिए वैल्यू क्रिएट करके ग्रोथ पर फोकस करने में मदद मिलेगी। डिलिवरी हीरो की ग्लोबल लीडरशिप और ओला की कैपेसिटी के साथ यह पार्टनरशिप कंज्यूमर्स के फेवर में होगी।"

 

 

ओला की पहुंच का मिलेगा फायदा

ओला की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया कि फूडपांडा इंडिया को ओला की लोगों तक पहुंच का फायदा मिलेगा। साथ ही डिलिवरी हीरो की ग्लोबल बेस्ट प्रेक्टिसेज का भी फायदा मिलेगा। डिलिवरी हीरो एजी के सीईओ और को-फाउंडर निकलस ऑस्टबर्क ने कहा, "ओला के साथ पार्टनरशिप से हमें मार्केट पर पकड़ मजबूत करने में मदद मिलेगी। साथ ही हम ओला में अपनी स्टेक को काफी वैल्युएबल एसेट मानते हैं, वहीं ओला का फूडपांडा इंडिया में इन्वेस्टमेंट का कमिटमेंट साफ है और भारतीय बाजार के लिए यह अच्छे संकेत है।'

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट