बिज़नेस न्यूज़ » States » Delhiपेट्रोल के दाम 1 पैसा घटने पर राहुल गांधी का तंज, कहा- मेरे चैलेंज का ‘सूटेबल रिस्‍पांस’ नहीं

पेट्रोल के दाम 1 पैसा घटने पर राहुल गांधी का तंज, कहा- मेरे चैलेंज का ‘सूटेबल रिस्‍पांस’ नहीं

कांग्रेस प्रेसीडेंट राहुुल गांधी ने पेट्रोल के दाम में 1 पैसे की कमी की आलोचना की है।

1 of

नई दिल्‍ली. कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुुल गांधी ने पेट्रोल के दाम में 1 पैसे की कमी की आलोचना करते हुए कहा है कि अगर यह प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का आइडिया है तो यह ‘शरारती’ विचार है, जो ‘बचकाना और खराब टेस्‍ट’ वाला है। उन्‍होंने इस तरह का एक ट्वीट किया है।

 

 

16 दिन बाद घटे हैं पेट्रोल और डीजल के दाम

16 दिन बाद पेट्रोल और डीजल के दाम में 1 पैसे की कमी की गई है। इससे पहले लगातार 16 दिनों से पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे थे। राहुल गांधी ने कहा कि 1 पैसे की कमी उनके चैलेंज का ‘सूटेबल रिस्‍पांस’ नहीं है।

 

राहुल ने किया ट्वीट

राहुल गांधी ने आज एक ट्वीट कर कहा है कि डियर PM आपने जो पेट्राल और डीजल के दाम में 1 पैसे की कमी की है अगर यह आपका परेशान करने वाला आइडिया है तो यह मेरे लिहाज से बचकाना और स्‍वाद खराब करने वाला है। उन्‍होंने कहा कि मैंने आपको पिछले हफ्ते आपको फ्यूल चैलेंज दिया था जिसका यह सूटेबल रिस्‍पांस नहीं है।

 

पहले 60 पैसे की कमी की बात कही गई थी

बुधवार सुबह इंडियन ऑयल की तरफ से 60 पैसे की कमी की बात कही गई थी, लेकिन बाद में इसे तकनीकी चूक कहते हुए 1 पैसे की कमी की घोषणा की गई। अगर पेट्रोल और डीजल के दामों में 60 पैसे की कमी होती तो यह पिछले साल जून के बाद एक दिन में सबसे बड़ी कटौती होती।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट