बिज़नेस न्यूज़ » States » DelhiJio में मिल जाएगी जॉब, पूरे करें 3 स्टेप्स

Jio में मिल जाएगी जॉब, पूरे करें 3 स्टेप्स

अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आपको रिलायंस जियो में बेहतरीन मौके मिलने जा रहे हैं।

1 of

नई दिल्ली. अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आपको रिलायंस जियो में बेहतरीन मौके मिलने जा रहे हैं। लेकिन सवाल उठता है कि मुकेश अंबानी की इस कंपनी में नौकरी कैसे हासिल की जाए। आपकी इस मुश्किल को आसान बनाने के लिए कंपनी ने खुद 3 स्टेप बताए हैं, जिन्हें जानने के बाद आसानी से नौकरी हासिल की जा सकती है। 


 

80 हजार नौकरियां देने जा रही है जियो
रिलायंस जियो ने हाल में 80 हजार लोगों को नई नौकरियां देने का ऐलान किया है। ये नौकरियां अलग-अलग क्षेत्रों मसलन सेल्स, मार्केटिंग, कॉरपोरेट, कस्टमर सर्विस, आईटी, इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी में दी जाएंगी। ऐसे में आप भी अपनी योग्यता जांचकर इस मौके का लाभ उठा सकते हैं। 

 


जानें नौकरी पाने के 3 स्टेप्स

कंपनी ने कहा कि हम हमेशा ही ऐसे लोगों की तलाश में रहते हैं जो टीम में नई संभावनाओं और नए आइडिया लेकर आ सकते हैं। कंपनी के मुताबिक, यदि आप असीम संभावनाओं को पसंद करते हैं तो जियो आपके काम करने के लिए सही जगह है। ये हैं 3 स्टेप्स... 

 

1. जियो के करियर पोर्टल पर सर्च करें जॉब

कंपनी ने कहा कि जियो के करियर पोर्टल पर विजिट करें और अपनी योग्यता व दिलचस्पी के अनुरूप संभावनाओं पर गौर करें। आप जॉब से संबंधित जरूरी डिटेल्स पर गौर कर सकते हैं और देख सकते हैं कि आप किन शर्तों पर खरे उतरते हैं। 

 

 

आगे भी पढ़ें-दूसरा स्टेप 

 
 

 

2.ऑनलाइन एप्लीकेशन

आप जियो की करियर साइट https://careers.jio.com/ पर अपना कैंडीडेट प्रोफाइल तैयार करें और एप्लीकेशन प्रोसेस के दौरान अपनी सभी डिटेल्स ठीक से भरें। यहां पर आपसे रिज्यूमे अपलोड करने के लिए भी कहा जाएगा। हालांकि रिज्यूमे अपलोड करने से पहले सुनिश्चित करें कि इसे अपडेट कर दिया गया है। कंपनी रिज्यूमे तैयार करने के टिप्स भी देती है, जिससे जियो में नौकरी पाने के मौके बढ़ें।

 

आगे पढ़ें-तीसरा स्टेप 

 

 

3. एप्लीकेशन का रिव्यू 
अब हमारी टीम जॉब के लिए पात्रता के लिहाज से आपके रिज्यूमे का रिव्यू करेगी। यदि वे आपको जॉब के लिए फिट पाते हैं तो वे आपसे संक्षिप्त टेलीफोनिक इंटरएक्शन के वास्ते शेड्यूल तय करने के लिए संपर्क करेंगे। अब आपके पास जॉब रोल और कंपनी के बारे में ज्यादा जानने का मौका होगा।
यदि आपका प्रोफाइल पोजिशन से मेल नहीं खाता है तो भविष्य में निकलने वाले वाले मौकों के लिए आपका रिज्यूमे कंपनी के डाटाबेस में सेव कर लिया जाएगा। इस बारे में आपको सूचित भी कर दिया जाएगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट