बिज़नेस न्यूज़ » States » Delhiमात्र 66 रुपए में खोलिए दुकान, इस कंपनी ने दिया ऑफर

मात्र 66 रुपए में खोलिए दुकान, इस कंपनी ने दिया ऑफर

सिंगापुर की एक ई-कॉमर्स कंपनी शॉपमैटिक भारतीय कारोबारियों को बिजनेस का बड़ा मौका देने जा रही है।

1 of

नई दिल्ली. सिंगापुर की एक ई-कॉमर्स कंपनी भारतीय कारोबारियों को बिजनेस करने का बड़ा मौका देने जा रही है। इसके तहत देश भर के सेलर्स महज 1 डॉलर (66 रुपए) में एक ऑनलाइन दुकान यानी स्टोर खोल सकते हैं। इसकी खास बात यह है कि महज 66 रुपए के खर्च पर सेलर्स तीन महीने तक इसका फायदा उठा सकते हैं। यह ऑफर देने वाली कंपनी का नाम है शॉपमैटिक। 

 

 

कारोबारियों को मिलेंगी ये सर्विसेस 
अपने इन्सपायरिंग एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम के तहत ई-कॉमर्स कंपनी एक ऑनलाइन स्टोर तैयार करने के लिए अपने टूल्स देने, उनकी इन्वेंट्री के प्रबंधन, ऑर्डर्स लेने और पूरे करने, प्रोसेस करने और कस्टमर्स से पेमेंट स्वीकार करने जैसी सर्विसेस देने की पेशकश कर रही है। 

 

 

तीन महीने बाद से आएगा 1320 रु का खर्च 

शॉपमैटिक प्रो सॉल्यूशन द्वारा दी जाने वाली सर्विसेस में कस्टमाइजेबल स्टोर बिल्डर, पेमेंट गेटवे इंटीग्रेशन, शिपिंग और लॉजिस्टिक इंटिग्रेशन, डाटा इनसाइट्स और प्रमोशन टूल्स शामिल हैं। पहले तीन महीने के बाद कॉस्ट 20 डॉलर (1320 रुपए) प्रति महीने की कॉस्ट आएगी।  

 

आगे भी पढ़ें 

 
 

 

भारतीय कारोबारियों में शानदार क्षमताएं 
शॉपमैटिक के सीईओ और को-फाउंडर अनुराग अवुला ने कहा, ‘भारत में ऐसे कई प्रेरणादायी कारोबारी हैं जिनके पास शानदार आइडिया हैं, क्रिएटिव क्षमता या सुंदर प्रोडक्ट तैयार करने की क्षमताएं हैं। साथ ही वे ऑनलाइन सेलिंग के माध्यम से बड़ा बिजनेस खड़ा करने का इरादा रखते हैं। हमने टेक्नोलॉजी से जुड़ी बाधाओं को दूर करके ई-कॉमर्स कंपनी से जुड़ी जटिलताओं को दूर किया हैं। कारोबारियों को अक्सर ही ऐसी बाधाओं से जूझना पड़ता था।’

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट