बिज़नेस न्यूज़ » States » Delhiकभी अरबपति की गर्लफ्रेंड थी ये टॉप मॉडल, अब पाई-पाई को मोहताज

कभी अरबपति की गर्लफ्रेंड थी ये टॉप मॉडल, अब पाई-पाई को मोहताज

कभी वह अरबपति शख्‍स की मंगेतर थी, आज वह पाई-पाई की मोहताज है।

1 of

नई दिल्ली। कभी उसका नाम दुनियाभर के टॉप मॉडल्स में शुमार था। खूबसूरती ऐसी थी कि टेलिविजन या फिल्मों की दुनिया से उसकी डिमांड बहुत ज्यादा हो गई। इसी खूबसूरती की बदौलत अपने जमाने के मशहूर अरबपति ने उसे प्रपोज किया और बाद में दोनों की सगाई भी हो गई। पैसे के शेहरतर सभी उसके कदमों में थी। लेकिन उसे पता नीं था कि किस्मत कौन सा करवट लेगी और सबकुछ एक झटके में बदल जाएगा, हुआ भी ऐसा ही। वह अरबपति शख्‍स की मंगेतर थी, आज वह पाई-पाई की मोहताज है। वेबसाइट न्यूज डॉट कॉम के मुताबिक आज हालत यह है कि एक झटके में लाखों उड़ाने वाली यह मॉडल अब महज चंद रूपयों पर उसका गुजरा हो रहा है। जानें क्या है पूरी कहानी......

 

 

20 की उम्र में मशहूर मॉडल 
हम यहां बात कर रहे हैं कभी ऑस्ट्रेलिया की मशहूर मॉडल रही केट फिशर की। केट जब 20 साल की थी तो वह माडलिंग की दुनिया में बड़ा नाम बन चुकी थी। उसे टीवी और फिल्मों से भी आफर आने लगे। यहीं से केट की ग्लैमरस लाइफ शुरू हुई। उसे बॉलीवुड से भी काम मिलने लगे। कई टीवी विज्ञापनों में उसने काम किया। 

 


ये भी पढ़ें:  ये है मुस्लिम अरबपति की शौकीन वाइफ, एक रात में खर्च कर देती है 20 लाख

 

अरबपति की पड़ी नजर 
1995 में के दौरान केट को एक फिल्म मिली जिसका नाम था साइरन। साइरन में लीड रोल करने के बाद वह सुर्खियों में आ गई और उस दौर के मशहूर ऑस्ट्रेलियन अरबपति जेम्स पैकर ने उसे प्रपोज किया। जेम्स पैकर मीडिया मुगल केरी पैकर के बेटे हैं, जिनकी आज दौलत 24700 करोड़ रुपए है। फिर क्या था केट फिशर एक अरबपति की मंगेतर बन गईं। इसके बाद से तो दौलत उनके कदम चूमने लगी। 

 

आगे पढ़ें, फिर क्या हुआ केट की लाइफ में 

 

3 साल तक ही चल सका रिश्‍ता
जेम्स पैकर के साथ शुरू में तो रिलेशन अच्डा चला, लेकिन यह ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया। आखिर 3 साल के रिलेशन के बाद केट ने जेम्स पैकर से अलग होने का निर्णय लिया। 1998 में केट ने जेम्स पैकर से रिश्‍ता तोड़ लिया। शायद केट की लाइफ में य उनकी पहली बड़ी भूल थी, लेकिन केट को इस बात का अहसास नहीं हुआ। 

 

ये भी पढ़ें: अरबपतियों से ऐसे डील करती हैं शुगर बेबीज, बदले में मिलते हैं करोड़ों

 

 

जेम्स से अलग होने के बाद मिली कितनी दौलत
1998 में जब केट व पैकर अलग हुए तो केट को इसके बदले उन्हें 20 लाख डॉलर यानी 13 करोड़ रुपए बॉन्डी प्रॉपर्टी मिली। इसके अलावा उस समय उनके पास करीब 2 करोड़ रुपए की और दौलत थी। यानी अलग होने के समय वह करीब 15 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन थी, वह भी आज से 19 साल पहले। उस दौरान वह 25 साल की थीं। 

 

आगे पढ़ें, किस आदत ने खराब की केट की किस्मत

किस शौक ने बिगाड़ी केट की लाइफ
केट ने हाल ही में खुद खुलासा किया कि वह जेम्स से अलग तो हुईं, लेकिन उनके पैसे उड़ाने की आदत ने पीछा नहीं छोड़ा। केट ने ही इस बात का इशारा किया कि वह उस दौरान खूबसूरत थीं तो उनकी ओर अट्रैक्ट होने वाले भी बड़ी संख्‍या में थे। वह भी किसी हैंडसम की ओर आसानी से अट्रैक्ट हो जाती थीं। इसी तरह की लाइफ जीने में उन्होंने सही लोगों की पहचान नहीं की। दूसरों पर और घूमने-फिरने व शॉपिंग में लाखों खर्च कर डाले। 

 

फिर मिला बड़ा धोखा
इसी तरह की लाइफ जीने में केट ने एक शख्‍स पर इतना भरोसा कर लिया कि यही उनकी लाइफ का टर्निंग प्वॉइंट बन गया। वह जिस शख्‍स के साथ रिलेशन में थीं, उसी ने उनके करोड़ों रुपयों का चूना लगा दिया। हालत यह हो गई कि केट को अमेरिका से 2011 में वापस ऑस्ट्रेलिया लौटना पड़ा और वह एक तरह से बेघर हो चुकी थीं। 

 

आगे पढ़ें, कैसी लाइफ जीने को मजबूर

 

वेलफेयर हाउस में रहने को मजबूर


आज केट को वेलफेयर हाउस में रहना पड़ रहा है। उन्हें गुजारा के लिए हर 15 दिन में 12 हजार रुपए मिलते हैं। आज उनका वजह 100 किलो के पार हो गया है। केट 44 साल की हो चुकी हैं और छोटा-मोटा काम कर अपनी लाइफ जी रही हैं। 

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट