Home » States » Delhiजिवामे के साथ घर बैठे बिजनेस का मौका- opportunity to earn 1 lakh per month with online lingerie retailer

अंडरगारमेंट कंपनी के साथ घर बैठे करें बिजनेस, मंथली 1 लाख तक होगी इनकम

देश की बड़ी ऑनलाइन लिंजरी रिटेलर्स में शुमार जिवामे के साथ घर बैठे बिजनेस का मौका है।

1 of

 

नई दिल्ली. देश की बड़ी ऑनलाइन लिंजरी रिटेलर्स में शुमार जिवामे के साथ घर बैठे बिजनेस का मौका है। इसके लिए कंपनी आपको ट्रेनिंग और मार्केटिंग सपोर्ट उपलब्ध कराएगी। साथ ही आपको बिजनेस के लिए घर बैठे अपनी पसंद का सामान मिलेगा, जिससे आप हर महीने लगभग 1 लाख रुपए तक की इनकम कर सकते हैं। हम यहां आपको कंपनी के इस खास बिजनेस मॉडल के बारे में बता रहे हैं।

 

 

घर बैठे कर सकते हैं बिजनेस

अंडरगारमेंट या लिंजरी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी जिवामे ने अपनी सेल बढ़ाने के लिए इसकी शुरुआत की है। कंपनी ने अपने ऑफर को ‘जिवामे चैंपियंस’ नाम दिया है।

इसकी खास बात यह है कि यह कोई डिस्ट्रीब्यूटरशिप या फ्रेंचाइजी मॉडल नहीं है। इसके लिए अच्छा खासा कमीशन भी ऑफर किया जा रहा है। साथ ही आपको दुकान या किसी तरह का इन्फ्रास्ट्रक्चर पर कोई खर्च नहीं करना पड़ेगा।

 

 

39 फीसदी तक मिलेगा कमीशन

 

- जिवामे से मिली जानकारी के मुताबिक 7 हजार रुपए तक की सेल पर 15 फीसदी कमीशन मिलेगा।

-7 हजार रुपए से 1 लाख रुपए तक की सेल पर 35 फीसदी कमीशन मिलेगा। इस प्रकार 1 लाख रुपए की सेल पर आपको 35 हजार रुपए तक कमाई होगी।

-1 लाख रुपए से 3 लाख रुपए तक की सेल पर आपको 37 फीसदी कमीशन मिलेगा।

-अगर सेल 3 लाख रुपए से ज्यादा होती है तो कमीशन बढ़कर 39 फीसदी हो जाएगा। इस प्रकार 3 लाख रुपए की सेल पर 1 लाख रुपए से ज्यादा कमाई हो सकती है।

 

आगे भी पढ़ें

 

 

 

कराना होगा रजिस्ट्रेशन

इसके लिए आपको रजिस्ट्रेशन कराना होगा। जिवामे ने इसके लिए खास साइट http://champions.zivame.com बनाई है, जिस पर क्लिक करके जरूरी डिटेल हासिल कर सकते हैं। यहीं पर आप रजिस्ट्रेशन भी करा सकते हैं।

 

 

ऑर्डर देने की नहीं है लिमिट

इस ऑफर में ऑर्डर खरीदने की कोई बाध्यता नहीं है। इसमें जरूरत के हिसाब से आप कितना भी ऑर्डर ले सकते हैं। हालांकि इतना साफ है कि जितनी ज्यादा सेल करेंगे, उतनी ही ज्यादा कमाई होगी।

अगर आप कम पूंजी से बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है।

 

आगे भी पढ़ें

 

 

अपनी पसंद का चुनें स्टॉक

इस ऑफर की खास बात यह है कि कंपनी ने किसी खास प्रोडक्ट खरीदने की शर्त नहीं रखी है। आप अपनी लोकेशन, आसपास के लोगों की जरूरत के हिसाब से सस्ते, महंगे, डिजाइनर प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

 

 

जिवामे देगी ट्रेनिंग और मार्केटिंग सपोर्ट

आपको बिजनेस शुरू करने के लिए जिवामे की तरफ से पूरा सपोर्ट दिया जाएगा। इसमें ऑर्डर देने के बाद कंपनी आपको ट्रेनिंग उपलब्ध कराएगी, जिसमें बिजनेस की हर बारीकी के बारे में आपको जानकारी दी जाएगी।

इसके अलावा मार्केटिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा। इसमें कंपनी प्रमोशनल मैटेरियल उपलब्ध कराएगी, जिससे आपको सेल्स बढ़ाने में मदद मिलेगी। अब आप घर बैठे बिक्री शुरू कर सकते हैं।

 

आगे भी पढ़ें

 

 

कंपनी ऐसे चुनेगी लोकेशन

हालांकि आप अपनी लोकेशन पर बिजनेस शुरू कर सकते हैं या नहीं, यह तय करने का अधिकार कंपनी है। इसके लिए कंपनी की कई शर्तें हैं, जिसके लिए आपको जिवामे से संपर्क करने की जरूरत है।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट