बिज़नेस न्यूज़ » SME » Innovationटाटा पावर-डीडीएल ने जीता टॉप सीआईआई इंडस्ट्रियल इनोवेशन अवॉर्ड

टाटा पावर-डीडीएल ने जीता टॉप सीआईआई इंडस्ट्रियल इनोवेशन अवॉर्ड

टाटा पावर-डीडीएल) को कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआईआई) द्वारा टॉप 26 मोस्ट इनोवेटिव कंपनीज़ अवॉर्ड से सम्मानित किया

Tata Power Delhi Distribution Limited the pioneer in power distribution in India
 
नई दिल्ली. टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड (टाटा पावर-डीडीएल) को कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआईआई) द्वारा टॉप 26 मोस्ट इनोवेटिव कंपनी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार नई दिल्ली में आयोजित सीआईआई इंडस्ट्रीयल समिट 2017 में दिया गया। 
 
कंपनी के मॉडल- पेटेंटेड स्मार्ट सेंसर फॉर टेंपर एविडेंट मीटरिंग जो बिजली चोरी और टाइम स्टांपिंग में मदद करता है और सिलिकॉन थेरेपी इन केबल्स-ट्री रिटारडेंट परफॉर्मेंस जो केबल्स को टिकाऊ बनाने की ओर ध्यान देता है को यह पुरस्‍कार दिया गया। इसके अलावा कंपनी का सोशल इनोवेशन मॉडल लीडर्स फ्रॉम लर्नर्स का उद्देश्‍य जेजे क्लस्टर्स की महिलाओं को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाकर उन्हें सशक्‍त बनाना है।
 
सीआईआई इंडस्ट्रियल इनोवेशन अवार्डस सीआईआई द्वारा 2014 में शुरू किया गया था। यह इनोवेशन पुरस्कार उद्योग में विचार नेतृत्व को बढ़ावा देने और उसे स्थापित करने में अहम भूमिका निभा रहा है। 200 से अधिक आवेदकों ने इस पुरस्कार के लिए आवेदन किया और उनका चयन एक सख्त प्रक्रिया द्वारा किया गया।
 
इस सम्मान के बारे में टाटा पावर-डीडीएल के सीइओ एवं एमडी प्रवीर सिन्हा ने कहा कि यह पुरस्कार उत्कृष्‍टता की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता और प्रयासों एवं संगठन की संस्कृति विकसित करने का प्रमाण है। 
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट