बिज़नेस न्यूज़ » SME » Service Sector1811cc के इंजन और 300 वाट के म्यूजिक सिस्टम के साथ लॉन्च हुई सुपर बाइक

1811cc के इंजन और 300 वाट के म्यूजिक सिस्टम के साथ लॉन्च हुई सुपर बाइक

इंडियन मोटरसाइकिल ने Roadmaster Elite का 2018 मॉडल लॉन्च कर दिया है।

1 of

ऑटो डेस्क।  इंडियन मोटरसाइकिल ने Roadmaster Elite का 2018 मॉडल लॉन्च कर दिया है। इस सुपर बाइक की एक्स-शोरूम प्राइस 48 लाख रुपए तय की गई है। इस सुपर बाइक ने बीते साल डेब्यू किया था। कंपनी ने इस बाइक की सिर्फ 300 यूनिट की तैयार की थी, जिसमें इंडिया में सिर्फ 2 अलॉट की गई थीं। ये दोनों बाइक्स सेल हो चुकी हैं। ऐसे में अब इस बाइक को नए हाईटेक फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है।

 

# 30 घंटे में हुआ पेंट

 

Roadmaster Elite को डुअल-टोन कलर दिया गया है। कंपनी के मुताबिक इस कलर को करने में 30 घंटे का वक्त लगता है। साथ ही, इसके फ्यूल टैंक पर 23 कैरेट गोल्ड का लीफ बैज लगाया गया है। जिससे इस बाइक को रॉयल लुक मिलता है। इसके साथ, इसमें वाटरप्रूफ पेनियर्स और 140 लीटर स्टोरेज वाला लगेज बॉक्स भी दिया है।

 

# हाईटेक इन्फोटेनमेंट सिस्टम

 

इस सुपर बाइक में 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है। जो ब्लूटूथ और USB कनेक्टिविटी के साथ आता है। ये क्रूज कंट्रोल और नेविगेशन को सपोर्ट करता है। बाइक में 300 वाट का ऑडियो सिस्टम भी दिया है। जिस पर राइड के दौरान गाने के साथ कई तरह के नोटिफिकेशन भी मिलते हैं। इसमें बड़े साइज की एडजेस्टेबल विंडस्क्रीन भी दी गई है।

 

# 1811cc का पावरफुल इंजन

 

इंडियन मोटरसाइकल ने इस बाइक में 1811cc का वी-ट्विन थंडर स्ट्रोक इंजन दिया है। जो 2900rpm पर 150Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 6 स्पीड बॉक्स मिलेंगे। इसके आगे की व्हील में टेलिस्कोपिक फोर्क और पिछले व्हील में मोनोशॉक सस्पेंशन लगे हैं।

 

आगे की स्लाइड्स पर देखिए Indian Roadmaster Elite के कुछ फोटोज...

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट