Home » SME » OpportunityCIPLA : यूनिक आइडिया शुरू करवा सकता है आपका बिजनेस

आइडिया पसंद आया तो Cipla के बिजनेस पार्टनर बन सकते हैं आप, 17 जून तक करें अप्‍लाई

भारत सरकार के स्‍टार्ट अप इंडिया मुहिम के पार्टनर सिप्‍ला ने भी एक मुहिम की शुरुआत की है।

1 of

नई दिल्‍ली. भारत सरकार के स्‍टार्ट अप इंडिया मुहिम के पार्टनर सिप्‍ला ने भी एक मुहिम की शुरुआत की है। ग्‍लोबल फार्मा कंपनी सिप्‍ला ने युवाओं से ऐसे इनोवेटिव आइडिया मांगे हैं, जो हेल्‍थ केयर पर आधारित हो। यदि आपके पास कोई ऐसा आइडिया है, जो हेल्‍थकेयर को अधिक सुलभ, किफायती और मरीज केंद्रित कर सकता है तो आप सिप्‍ला के इस अनूठे अभियान के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं। यदि आपका आइडिया सिप्‍ला को पसंद आता है तो सिप्‍ला आपको तीन तरह से मदद कर सकता है। यहां तक कि आप सिप्‍ला के बिजनेस पार्टनर तक बन सकते हैं। 

 

बिजनेस में मदद करेगी सिप्‍ला 
यदि आपका आइडिया यूनिक है और सिप्‍ला को लगता है कि आप इस आइडिया पर आधारित बिजनेस कर सकते हैं तो सिप्‍ला इस काम में आपकी पूरी मदद करेगी। जैसे कि सिप्‍ला की ओर से आपको मेंटरशिप प्रदान की जाएगी। इसके तहत इंडस्‍ट्री गुरु और अनुभवी व्‍यक्तियों द्वारा आपको हेल्‍थकेयर और बिजनेस की बारीकियों के बारे में बताया जाएगा। 

 

फंडिंग करेगी सिप्‍ला
आपका आइडिया पसंद आने पर सिप्‍ला आपके बिजनेस पर न केवल पैसा इन्‍वेस्‍ट करेगी, बल्कि आप को टाइम के साथ-साथ गाइडेंस भी देगी, ताकि आप ऐसा मजबूत प्‍लेटफॉर्म क्रिएट कर सकें, जो लगातार ग्रो करे। 

 

सिप्‍ला के साथ पार्टनरशिप का मौका 
सिप्‍ला आपको पार्टनरशिप का ऑफर भी दे सकती है, ताकि आपका बिजनेस लगातार ग्रो करे और आपका बिजनेस आइडिया आपके जीवन में बदलाव लेकर आए। 

 

आगे पढ़ें - कब और कैसे करें अप्‍लाई 

कब करें अप्‍लाई 
17 जून 2018 : आइडिया सबमिट करने का आखिरी दिन 
2 जून 2018: राउंड वन का रिजल्‍ट घोषित 
22 जुलाई 2018 : राउंड 2 का बिजनेस प्‍लान स‍बमिट करने का आखिरी दिन 
13 अगस्‍त 2018 : राउंड 2 का रिजल्‍ट घोषित 
17 अगस्‍त 2018 : पैनल का प्रजेंटेशन 
24 अगस्‍त 2018 : ग्रेंड फिनाले 

 

आगे पढ़ें - 

 

कैसे करें अप्‍लाई 

सिप्‍ला ने स्‍पष्‍ट किया है कि इसके लिए ऑफलाइन अप्‍लाई नहीं किया जा सकता। आपको ऑनलाइन ही अप्लाई करना होगा। इसके लिए आपको इस लिंक पर अप्‍लाई करना होगा। https://innoventia.cipla.com/auth/register

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट