बिज़नेस न्यूज़ » SME » Financingबिजली बिल पेमेंट करें और जीतें 2 लाख रुपए के इनाम, टाटा पावर का प्‍लान

बिजली बिल पेमेंट करें और जीतें 2 लाख रुपए के इनाम, टाटा पावर का प्‍लान

टाटा पावर-डीडीएल ने अपने उपभोक्ताओं के लिए 'पे एंड विन' योजना शुरू की है

Tata Power starts Pay Bill & Win Scheme for consumers

नई दिल्ली। टाटा पावर-डीडीएल ने अपने उपभोक्ताओं के लिए 'पे एंड विन' योजना शुरू की है, जिसके अंतर्गत उपभोक्ताआ 31 दिसंबर 2017 तक अपने बिजली बिल का भुगतान कर एलईडी टीवी, मोबाइल फोन, टैब्स समेत अन्य पुरस्कार जीत सकते हैं जिनका कुल मूल्य 2 लाख रु से अधिक है।

 

'पे एंड विन' स्कीम
’पे एंड विन‘ में भाग लेने के इच्छुक  उपभोक्ताओं (99 किलोवाट तक लोड वाले) को 31 दिसंबर, 2017 से पहले अपने बिलों का भुगतान करना होगा और उन पर कोई बकाया राषि नहीं होनी चाहिए 

 

ग्रीन बिल कैटेगिरी में भी इनाम 
डिजिटल पेमेन्ट मोड से भुगतान करने वाले उपभोक्ता 'ग्रीन बिल' कैटेगरी में अन्य पुरस्कार पाने के हकदार होंगे

 

ऐसे होगा चयन 
विजेताओं का चयन पात्र उपभोक्ताओं के कंप्यूटरीकृत लकी ड्राॅ के आधार पर किया जाएगा। स्कीम में भाग लेने के लिए उपभोक्ताओं (99 किलोवाट तक लोड वाले) को 31 दिसंबर, 2017 से पहले अपने बिलों का भुगतान करना होगा और उन पर कोई बकाया राषि नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा, डिजिटल पेमेन्ट मोड से भुगतान करने वाले उपभोक्त ’ग्रीन बिल‘ कैटेगरी में अन्य पुरस्कार पाने के हकदार होंगे। इसके अलावा, डिजिटल वॉलेट से भुगतान करने पर ग्राहकों को आकर्षक पेबैक ऑफर का लाभ मिलेगा। 

 

ऐसे मिलेगी जानकारी  
विजेताओं का चयन पात्र उपभोक्ताओं के कंप्यूटरीकृत लकी ड्राॅ के आधार पर किया जाएगा। विजेताओं को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबरों और ईमेल के जरिए जानकारी दी जाएगी। इसके अलावा, टाटा पावर-डीडीएल की वेबसाइट पर भी विजेताओं के नामों की सूची प्रकाषित की जाएगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट