Home »Personal Finance »Property »Update» Supertech Announce To Support Housing For All Mission

‘अगले पांच साल में 40 हजार अफोर्डेबल हाउस बनाएगी सुपरटेक’

‘अगले पांच साल में 40 हजार अफोर्डेबल हाउस बनाएगी सुपरटेक’
 
 
नोएडा। रियल एस्‍टेट डेवलपर सुपरटेक ने अगले 4 से 5 वर्ष के भीतर 40000 सस्‍ते घर बनाने का टारगेट रखा है। इस पर कंपनी 3500 करोड़ से 4000 करोड़ तक का इन्‍वेस्‍टमेंट करेगी। यह घोषणा कंपनी के चेयरमैन आर.के. अरोड़ा ने की। उनके मुताबिक लगभग 2.5 करोड़ वर्ग फुट एरिया को अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्‍ट्स के तौर पर विकसित किया जाएगा।
 
अरोड़ा ने कहा कि सुपरटेक ने साल 2016-17 के दौरान लगभग 8500 यूनिट्स की डिलीवरी की है। साथ ही, चालू वित वर्ष 2017-18 में 15000 से ज्यादा यूनिट्स देने का टारगेट रखा है। कंपनी अब तक 30000 से ज्यादा लोगों को घर की डिलीवरी कर चुकी है।
 
इस अवसर पर कंपनी के चेयरमैन आर के अरोड़ा ने कहा कि आज के समय में प्रोजेक्ट पूरा करना एक कठिन चुनौती है। लोगों का भरोसा जीतना और उन्हें समय पर मकान देने के लिए कंपनी लगातार प्रयास कर रही है। कंपनी के विभिन्न प्रोजेक्ट मसलन नोएडा रिजन में केपटाउन, इको सिटी, इको विलेज वन, टू और थ्री, ज़ार, अपकंट्री, गाजियाबाद में लीविंगस्टन, मेरठ में ग्रीन विलेज और मेरठ स्पोर्टस सिटी और रूद्रपुर में मेट्रोपॉलिस सिटी आदि जगहों पर पिछले तीन साल के भीतर 20000 से ज्यादा लोगों को घर मुहैया कराया गया है

Recommendation

    Don't Miss

    NEXT STORY