विज्ञापन
Home » Personal Finance » Property » UpdateCCI imposes penalty on Ghaziabad Development Authority

CCI ने जीडीए पर लगाया 1 करोड़ का जुर्माना

सीसीआई ने जीडीए पर 1 करोड़ 60 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है।

CCI imposes penalty on Ghaziabad Development Authority
कॉम्पिटीशन कमीशन ऑफ इंडिया (सीसीआई) ने गाजियाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी पर 1 करोड़ 60 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। सीसीआई ने एंटी कॉम्पिटिटीव कंडक्‍ट के तहत यह जुर्माना लगाया है। सीसीआई को शिकायत की गई थी कि जीडीए ने प्रताप विहार रेसिडेंशियल हाउसिंग स्‍कीम के ईडब्‍ल्‍यूएस फ्लैट्स की कीमत साल 2008 में दो लाख रुपए बताई थी, साल 2015 में उसकी कीमत 7 लाख रुपए कर दी। जिसकी जानकारी न तो स्‍कीम के ब्राउसर में दी गई और ना ही अलॉटीज को इसकी सूचना दी गई। बल्कि पेमेंट डिले होने के कारण अलॉटी पर 10.5 फीसदी की दर से ब्‍याज भी लगा दिया।

 

नई दिल्‍ली। कॉम्पिटीशन कमीशन ऑफ इंडिया (सीसीआई) ने गाजियाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी पर 1 करोड़ 60 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। सीसीआई ने एंटी कॉम्पिटिटीव कंडक्‍ट के तहत यह जुर्माना लगाया है।

 

सीसीआई को शिकायत की गई थी कि जीडीए ने प्रताप विहार रेसिडेंशियल हाउसिंग स्‍कीम के ईडब्‍ल्‍यूएस फ्लैट्स की कीमत साल 2008 में दो लाख रुपए बताई थी, साल 2015 में उसकी कीमत 7 लाख रुपए कर दी। जिसकी जानकारी न तो स्‍कीम के ब्राउसर में दी गई और ना ही अलॉटीज को इसकी सूचना दी गई। बल्कि पेमेंट डिले होने के कारण अलॉटी पर 10.5 फीसदी की दर से ब्‍याज भी लगा दिया।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन