विज्ञापन
Home » Personal Finance » Banking » Step To Step GuideYou can get loan of 1 crore rupee in just 59 minutes by doing follow these steps

ये 4 काम करते ही 59 मिनट में मिल जाता है 1 करोड़ का लोन, यहां जानिए पूरा प्रोसेस

मोदी सरकार ने पिछले साल शुरू की थी योजना

You can get loan of 1 crore rupee in just 59 minutes by doing follow these steps

You can get loan of 1 crore rupee in just 59 minutes by doing follow these steps: केंद्र की मोदी सरकार ने देश में लघु और मध्यम उद्योग को बढ़ावा देने के लिए पिछले साल 59 मिनट में लोन देने की योजना शुरू की थी। इस योजना के तहत व्यापारियों को 1 लाख रुपए से लेकर 1 करोड़ रुपए तक का लोन देने का प्रावधान किया गया था।

नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार ने देश में लघु और मध्यम उद्योग को बढ़ावा देने के लिए पिछले साल 59 मिनट में लोन देने की योजना शुरू की थी। इस योजना के तहत व्यापारियों को 1 लाख रुपए से लेकर 1 करोड़ रुपए तक का लोन देने का प्रावधान किया गया था। इस योजना के तहत योग्य व्यापारियों को https://www.psbloansin59minutes.com पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन करना है। आइए आपको बताते हैं कि इस योजना के तहत 1 करोड़ रुपए तक का लोन लेने के लिए कौन से चार काम करने हैं...

वैध जीएसटी नंबर
psbloansin59minutes.com पर दी गई जानकारी के अनुसार, 1 लाख रुपए से लेकर 1 करोड़ रुपए तक का लोन लेने के इच्छुक व्यापारियों के वैध जीएसटी आईडेंटिफिकेशन नंबर होना चाहिए।

XML फॉर्मेट में आयकर रिटर्न
वेबसाइट के अनुसार, लोन लेने के लिए आवेदन करते समय आपके पास आयकर रिटर्न का प्रूफ भी होना चाहिए। साथ ही यह आयकर रिटर्न XML फॉर्मेट में होना चाहिए। 

पिछले 6 महीने का बैंक स्टेटमेंट
1 करोड़ रुपए तक का लोन लेने के इच्छुक व्यापारियों के पास पिछले 6 महीने की बैंक स्टेटमेंट होनी चाहिए। यह बैंक स्टेटमेंट उस बैंक खाते की हो, जिससे व्यापार संबंधी लेनदेन किया जाता है। वेबसाइट के अनुसार, यह बैंक स्टेटमेंट पीडीएफ फॉर्मेट में होनी चाहिए।

आवेदक की निजी, शैक्षणिक और व्यापार संबंधी जानकारी
psbloansin59minutes.com के अनुसार, लोन लेने के इच्छुक कंपनी डायरेक्टर या मालिक अपनी बेसिक, निजी, शैक्षणिक और व्यापार संबंधी जानकारी साथ रखें। वेबसाइट के अनुसार, उपरोक्त चारों काम करने का बाद आपका लोने 59 मिनट में अप्रूव हो जाएगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन