बिज़नेस न्यूज़ » Personal Finance » Banking » UpdateVodafone-Flipkart का धमाकेदार ऑफर, 999 रुपए में मिलेगा 4G स्मार्टफोन

Vodafone-Flipkart का धमाकेदार ऑफर, 999 रुपए में मिलेगा 4G स्मार्टफोन

रिलायंस जियो ने सस्‍सा फीचर फोन मार्केट में उतारा है तभी से टेलिकॉम इंडस्‍ट्री में खलबली मची हुई है।

1 of

नई दिल्‍ली। जब से रिलायंस जियो ने सस्‍सा फीचर फोन मार्केट में उतारा है तभी से टेलिकॉम इंडस्‍ट्री में खलबली मची हुई है। यही वजह है कि वोडाफोन जैसी कंपनियां भी सस्‍ते स्‍मार्टफोन लांच करने के लिए ई-कॉमर्स कंपनियों से हाथ मिला रही हैं। बुधवार को वोडाफोन ने सिर्फ 999 रुपए में कस्‍टमर्स के लिए स्‍मार्टफोन लांच किया। इसके लिए vodafone ने flipkart से करार भी किया है। 


ऐसे मिलेगा फायदा 


दरअसल, फ्लिपकार्ट के #MyFirst4GSmartphone कैंपेन के तहत आए इस 4G स्मार्टफोन में वोडाफोन ग्राहक को कैशबैक देगा। इस तरह यह फोन ग्राहक को एक हजार रुपए से भी कम की कीमत में पड़ेगा। वोडाफोन के नए और मौजूदा प्रीपेड कस्टमर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। उन्हें फ्लिपकार्ट से एंट्री लेवल स्मार्टफोन खरीदने पर कैशबैक दिया जाएगा। 


क्‍या करना होगा 


इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहक को कम से कम हर महीने 150 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। उन्हें यह 36 महीनों तक रिचार्ज कराना होगा। 18 महीने पूरे होने पर ग्राहक को 900 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं, अगले 18 महीने खत्म होने पर ग्राहक को एक और 1100 का कैशबैक दिया जाएगा। इस तरह कुल कैशबैक दो हजार रुपए का होगा। यह कैशबैक वोडाफोन के एम पैसा वॉलेट में क्रेडिट होगा।  


क्‍या कहा कंपनी ने 


इस ऑफर के बारे में बात करते हुए वोडाफोन इंडिया के एसोसिएट निदेशक (कंज्यूमर बिजनेस) अवनीश खोसला ने बताया कि हम फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी करके काफी खुश हैं। इस वजह से हमने यह ऑफर वोडाफोन के नए व मौजूदा दोनों तरह के ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है। उन्होंने आगे कहा कि इसके पीछे का उद्देश्य कम से कम कीमत पर ग्राहकों को 4G स्मार्टफोन उपलब्ध कराना है। इसके साथ ही वे वोडाफोन सुपरनेट का भी फायदा उठा पाएंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट