Home » Personal Finance » Banking » UpdatePriya Prakash earning per Instagram post will leave you shocked

आंख मारकर हुई मशहूर, अब एक पोस्‍ट से कमा रही 8 लाख रुपए

अपनी आंखों और अदाओं देश के युवाओं को घायल करने वाली प्रिया प्रकाश वरियर चंद घंटों में ही इंटरनेट सनसनी बन गईं।

1 of

नई दिल्‍ली। अपनी आंखों और अदाओं देश के युवाओं को घायल करने वाली प्रिया प्रकाश वरियर चंद घंटों में ही इंटरनेट सनसनी बन गईं। यही नहीं, प्रिया सोशल मीडिया के जरिए लाखों में कमाई भी कर रही हैं। इस मामले में उन्‍होंने बड़े - बड़े सेलेब्‍स को पछाड़ दिया है। आज हम आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं कि कैसे प्रिया प्रकाश लाखों में कमाई कर रही हैं।  

 

कंपनियां कर रहीं अप्रोच 


दरअसल, इंटरनेट की दुनिया में सनसनी बनकर उभरी प्रिया के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है।  उनके इंस्‍टाग्राम पर 51 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। फॉलोअर्स की संख्या में बेतहाशा बढ़त को देखते हुए प्रिया से से कई निजी कंपनियां संपर्क कर रही हैं और अपने प्रोडक्ट को प्रोमोट कराने के लिए उसकी खूबियों को पोस्ट करने के लिए कह रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया प्रकाश को एक पोस्ट के लिए 8 लाख रुपए तक का ऑफर दिया जा रहा है।

 

 

प्रिया प्रकाश का गाना भी पॉपुलर 


प्रिया प्रकाश जिस गाने की वजह से रातोंरात स्टार बनी थी उसे यूट्यूब पर अबतक 5 करोड़ बार देखा जा चुका है, वहीं उनके टीजर को 2 करोड़ से ज्‍यादा देखा जा चुका है। भारत के इतिहास में अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली-2 रही है, इस फिल्म के हिंदी ट्रेल को यू - ट्यूब 8.4 करोड़ बार देखा जा चुका है। यानि प्रिया प्रकाश भी बाहुबली के कदमों पर चलती हुई दिखाई दे रही है। आगे पढ़ें - गाने से भी की कमाई 

 

 

गाने की है करोड़ रुपए की कमाई


यूट्यूब पर पोस्ट होने वाले वीडियो से होने वाली कमाई के आंकड़ों के बारे मे जानकारी देने वाली वेबसाइट सोशल ब्लेड के मुताबिक प्रिया प्रकाश के गाने ने यूट्यूब पर 16.12 लाख रुपए से लेकर 1.29 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं उनकी फिल्म के टीजर ने 7.5 लाख रुपए से लेकर 58.45 लाख रुपए तक की कमाई की है। बता दें कि प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया की स्‍टार बन चुकी हैं। इंस्‍टाग्राम के अलावा उन्‍हें फेसबुक पर 4 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट