Home » Personal Finance » Banking » UpdatePaisabazaar.com announces new product category for Short Term Personal Loans

अब पैसाबाजार डॉट कॉम देगा शॉर्ट टर्म पर्सनल लोन, CASHe, और Paysense से मि‍लाया हाथ

पैसाबाजार डॉट कॉम ने मंगलवार को शॉर्ट टर्म पर्सनल लोन की घोषणा की।

Paisabazaar.com announces new product category for Short Term Personal Loans
 
 
नई दि‍ल्‍ली. पैसाबाजार डॉट कॉम ने मंगलवार को शॉर्ट टर्म पर्सनल लोन
की घोषणा की। यह योजना ऐसे लोगों के लि‍ए है जो कम समय के लि‍ए छोटा लोन लेना चाहते हैं। इसके लि‍ए पैसाबाजार डॉट कॉम ने CASHe, Early Salary, Paysense, StashFin और Shubh Loans के साथ साझेदारी की है। अभी कंपनी 5 और कंपनि‍यों के साथ पार्टनरशि‍प करने की प्‍लानि‍ंग में है। वहीं, मार्च 2018 का टारगेट यह है कि‍ लोगों को हर महीने 10,000 रुपए तक का लोन दि‍या जाए। 
 
युवाओं की क्रेडि‍ट प्रोफाइल मजबूत करना भी है टारगेट 
 
पैसाबाज़ार डॉट कॉम के सीईओ और सह-संस्थापक नवीन कुकरेजा ने कहा, "लोन के लिए भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन मंच होने के चलते, हमें अलग अलग प्रकार के लोन के लि‍ए एप्‍लि‍केशन मि‍लती है। पिछले 6 महीनों में  हमने एक महत्वपूर्ण आकार के ग्राहक सेगमेंट का उद्भव देखा है जो छोटे और जल्‍दी चुकाए जाने वाले लोन की तलाश में है। ये आमतौर पर युवा वेतनभोगी है, जि‍न्‍हें अक्‍सर तत्काल धन की जरूरत होती है, लेकिन इनके पास बैंकों और एनबीएफसी के पास जाने के लिए मजबूत क्रेडिट प्रोफाइल नहीं है। ऐसे में हम एसटीपीएल के माध्यम से यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि इन ग्राहकों की क्रेडिट आवश्यकताओं को ही पूरा न किया जाए, बल्कि भविष्य के लिए इनके क्रेडिट प्रोफाइल को भी मजबूत करने में इनकी मदद की जाए। 
 
 
पैसाबाजार डॉट कॉम से जुड़कर उत्‍साहि‍त है CASHe 
 
एरीज़ फाइनेंशियल टेक्नोलॉजीज के चेयरमैन वी. रमन कुमार ने कहा कि‍ हम CASHe और पैसाबाजार डॉट कॉम की पार्टनरशि‍प से उत्‍साहि‍त हैं। उन्‍होंने कहा कि‍ हम CASHe ऐप के जरि‍ए लोगों को शॉर्ट टर्म पर्सनल लोन मुहैया कराते हैं। लेकि‍न अब पैसबाजार डॉट कॉम के साथ साझेदारी से हमारे ग्राहक बढ़ेंगे और बाजार भी बड़ा होगा। ऐसे में हमारी कोशि‍श होगी की लोगों को डिजिटली और बि‍ना परेशानी के शॉर्ट टर्म लोन दि‍या जा सके। 
 
अर्ली सलारी डॉट कॉम को मि‍लेगा बड़ा बाजार 
 
अर्ली सलारी डॉट कॉम के सह-संस्थापक और सीईओ अक्षय मेहरोत्रा ने कहा कि‍ "अर्ली सॉलरी में, हम नौकरी पेशा युवाओं को हर महीने उनकी जरूरत पर नकदी उपलब्‍ध कराने में मदद करते हैं। ऐसे में Paisabazaar.com के साथ हमारी साझेदारी ने हमें बड़ा बाजार बनाने का मौका दि‍या है। 
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट