बिज़नेस न्यूज़ » Personal Finance » Banking » Updateअपोलो फार्मेसी की फ्रेंचाइजी लेने का है मौका, ऐसे करें अप्लाई

अपोलो फार्मेसी की फ्रेंचाइजी लेने का है मौका, ऐसे करें अप्लाई

अगर आप हेल्थ सेक्टर में कम लागत में नया बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है।

1 of
नई दिल्‍ली। अगर आप हेल्थ सेक्टर में कम लागत में नया बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। इसके जरिए आप लाखों में कमाई भी कर सकते हैं। हाल ही में अपोलो फार्मेसी ने चेन्‍नई में अपना तीन हजारवां आउटलेट शुरू किया।  


इस ग्रुप की फ्रेंचाइजी ले सकते हैं आप 
 
एशिया की लीडिंग हेल्‍थ केयर प्रोवाइडर कंपनी अपोलो हॉस्पि‍ट्ल ग्रुप को कौन नहीं जानता। देश भर में जगह-जगह ग्रुप के अपोलो हॉस्पिट्ल्‍स खुले हुए हैं। अगर आप इस ग्रुप के साथ जुड़कर बिजनेस करना चाहते हैं तो यह एक अच्‍छा मौका है। अपोलो ग्रुप द्वारा फ्रेंचाइजी ऑफर की जा रही है। इसके लिए आपके पास बहुत ज्‍यादा पैसे की भी जरूरत नहीं है। इन दिनों अपोलो फार्मेसी द्वारा देश भर में फ्रेंचाइजी दी जा रही है। आप भी इसके लिए अप्‍लाई कर सकते हैं। 
 
कंपनी करेगी सपोर्ट 

अपोलो की वेबसाइट के मुताबिक कंपनी फ्रेंचाइजी दिलाने में लोगों की मदद भी करती है। इसके लिए कंपनी,  साइट और इंटीरियर डिजाइन के अलावा  आर्किटेक्‍चर सेलेक्‍शन में भी मदद करती है।  यही नहीं, ट्रेनिंग और फाइनेंशियल सर्पोट के लिए भी कंपनी आपके साथ रहेगी। 
 
यहां से ले जानकारी 
 
फ्रेंचाइजी के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.apolloclinic.com/ पर विजिट करें। यहां होम पेज पर आपको फॉर फ्रेंचाइजी का ऑप्‍शन नजर आएगा। इस ऑप्‍शन में फ्रेंचाइजी से जुड़े हर सवाल के जवाब आपको मिल जाएंगे। इन जानकारियों में फ्रेंचाइजी के जमीन से लेकर कंपनी की ओर से की जाने वाली मदद का जिक्र होगा।  आगे पढ़ें - कैसे कर सकते हैं अप्‍लाई 
 
 
यहां से करें अप्‍लाई 

वहीं अप्‍लाई करना हो तो फ्रेंचाइजी इंक्‍वायरी यानी https://www.apolloclinic.com/for-franchisee/franchisees-enquiry लिंक ऑप्‍शन को क्लिक करें । यहां एक फ्रेंचाइजी फॉर्म मिलेगा। इस फॉर्म में नाम, पता, मोबाइल नंबर, सिटी, लोकेशन, स्टेट की डीटेल देनी होगी। जिसके बाद आप सबमिट कर दें। यह बिजनेस आप किसी भी स्टेट में शुरू कर सकते हैं।
 
 
यहां पर मौजूद हैं फ्रेंचाइजी
 
कंपनी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, बिहार, झारखंड, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, ओडिशा पश्चिम बंगाल,केरल आदि राज्यों में मौजूद है
 
लाइसेंस फीस 50 लाख 
अपोलो की फ्रेंचाइजी के आधार मॉडल के लिए शुरुआती लाइसेंस चार्ज के रूप में 50 लाख रुपए के अलावा सर्विस टैक्‍स लिया जाएगा। जबकि लाइसेंस परिचालन शुरू होने की तारीख से 5 वर्ष के लिए वैध है, और इसके बाद आपसी सहमति पर आगे भी बढ़ाया जा सकता है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट