Home » Personal Finance » Banking » UpdateBuy 800 affordable properties in any city, this bank give the chance

देशभर में खरीदें 800 से ज्‍यादा सस्‍ती प्रॉपर्टी, ये बैंक दे रहा है मौका

ओरि‍एंटल बैंक ऑफर कॉमर्स न्‍यू ईयर से पहले 28 दि‍संबर को रेजि‍डेंशि‍यल और कमर्शि‍यल प्रॉपर्टी की ई-ऑक्‍शन लगाने वाला है।

1 of
नई दि‍ल्‍ली.  अगर आप इनवेस्‍टमेंट के लि‍ए प्रॉपर्टी खरीदने की प्‍लानि‍ंग कर रहे हैं तो ओरि‍एंटल बैंक ऑफर कॉमर्स दे रहा है बेहतरीन मौका। क्‍योंकि‍ न्‍यू ईयर से ठीक पहले  28 दि‍संबर को बैंक रेजि‍डेंशि‍यल और कमर्शि‍यल प्रॉपर्टी की मेगा ई-ऑक्‍शन लगाने वाला है।
 
इस दौरान बैंक की ओर से ईएमडी डि‍पोजि‍ट की लास्‍ट डेट 20 दि‍संबर रखी गई है। इसकेे अलावा अलग-अलग सेंटर्स में लास्‍ट डेट 26 दि‍संबर तक दी गई है। ई ऑक्‍शन में शामि‍ल प्रॉपर्टीज में ऑफि‍स, दुकान, फ्लैट और फैक्‍ट्री बि‍ल्‍डि‍ंग के अलावा प्‍लांट, मशीनरी और कई चीजें शामि‍ल हैं। इसके अलावा अगर कोई और जानकारी चाहि‍ए तो आप www.bankauctions.in पर जाकर सर्च कर सकते हैं। ऐसे में कैसे ले सकते हैं इस ऑक्‍शन में हि‍स्‍सा बता रहा है Moneybhaskar.com .....  
 
बि‍ड में शामि‍ल होने की लास्‍ट डेट 
 
ओरि‍एंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की ओर से 28 दि‍संबर को लगाई जा रही है ई ऑक्‍शन में ईएमडी डि‍पोजि‍ट की लास्‍ट डेट 20 दि‍संबर रखी है। इसके अलावा अलग-अलग राज्‍यों में यह डेट अलग-अलग है। अपने स्‍टेट की लास्‍ट डेट पता करने के लि‍ए आप www.bankauctions.in  पर जाकर चेक कर सकते हैं या फि‍र info.bankauctions.in  और vikas.bankauctions.in पर मेल कर सकते हैं।
 
आगे पढ़ें  : ऐसे शामि‍ल हो सकते हैं बि‍ड में 

यहां ऑनलाइन लगाएं बोली 
 
ओरि‍एंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की 28 दि‍संबर को होने वाली ई-ऑक्‍शन में अगर आप भी हि‍स्‍सा लेना चाहते हैं तो इसके लि‍ए कहीं जाने की जरूरत नहीं है और न ही भागदौड़ करने की जरूरत है। क्‍योंकि‍ इसके लि‍ए आप इस वेबसाइट पर ऑनलाइन रजि‍स्‍ट्रेशन कर बि‍ड कर सकते हैं। इसके अलावा ज्‍यादा जानकारी के लि‍ए इन तीन फोन नंबर पर फोन कर सकते हैं। 
 
 
 
इन नंबरों पर करें फोन 
 
1. 8142000066 
 
2. 8142000062 
 
3. 8142000064  
 
आगे पढ़ें  : देशभर में है प्रॉपर्टी 
देशभर की 800 से ज्‍यादा प्रॉपर्टी की होगी बि‍क्री 
 
ओरि‍एंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की 28 दि‍संबर को होने वाली ई-ऑक्‍शन में देशभर की 800 से ज्‍यादा प्रॉपर्टी की नीलामी की जाएगी। वहीं, इस ई-ऑक्‍शन में शामि‍ल प्रॉपर्टीज में ऑफि‍स, दुकान, फ्लैट और फैक्‍ट्री बि‍ल्‍डि‍ंग के अलावा प्‍लांट, मशीनरी और कई अन्‍य प्रॉपर्टी को शामि‍ल कि‍या गया है। ऐसे में अगर आप नया काम शुरू करना चाहते हैं और ऑफि‍श स्‍पेस खरीदने की प्‍लानि‍ंग कर रहे हैं तो यह अच्‍छा मौका है। इसके अलावा कोई फैक्‍टी लगाना चाहते हैं या रहने के लि‍ए घर चाहि‍ए तो ओरि‍एंटल बैंक की ओर से 28 दि‍संबर को होने वाली नीलामी में हि‍स्‍सा ले सकते हैं। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट