Home » Personal Finance » Banking » UpdateAirtel offers 30GB free data to customers

Airtel का कस्‍टमर्स को तोहफा, ऐसे मिलेगा 30GB डाटा

टेलिकॉम सर्विस प्रोवाडर भारती एयरटेल ने शुक्रवार को कहा कि इसने एक नए ऑफर की शुरुआत की है,

1 of

नई दिल्‍ली। टेलिकॉम सर्विस प्रोवाडर भारती एयरटेल ने शुक्रवार को कहा कि इसने एक नए ऑफर की शुरुआत की है, जिसके तहत 2G/3G मोबाइल डिवाइस यूज करने वाले ग्राहक यदि 4G स्मार्टफोन का इस्तेमाल शुरू करते हैं तो उन्हें 30 जीबी डाटा फ्री में दिया जाएगा। 

 

 

- एयरटेल ने कहा है कि यह प्रोग्राम उसके 'मेरा पहला स्मार्टफोन' इनिशटिव को पूरा करता है जिसके तहत अफोर्डबल 4G स्मार्टफोन्स के लिए उसने कई मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों से पार्टनरशिप की है। 

- एयरटेल ने एक बयान में कहा, '4G स्मार्टफोन अपनाने वाले प्रीपेड ग्राहक जो भी पैक चुनेंगे, उसके अतिरिक्त उन्हें 30 दिनों तक प्रतिदिन 1 GB डाटा मुफ्त मिलेगा।'

- भारती एयरटेल ने हाल ही में देश में चुनिंदा राज्यों में VoLTE बीटा प्रोग्राम लॉन्च किया है। इस प्रोग्राम के तहत एयरटेल ग्राहकों को वीओएलटीई तकनीक की टेस्टिंग करने के लिए इनवाइट कर रही है जिसके बदले में ग्राहकों को डेटा बेनिफिट मिलेगा।

- इस ऑफर के तहत भी यूजर्स को कुल 30 जीबी मुफ्त डाटा मिलेगा। Airtel VoLTE Beta प्रोग्राम फिलहाल पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, असम, केरल, बिहार, पंजाब और आंध्र प्रदेश में उपलब्ध है। 

 

यह करना होगा
अगर आप भी Airtel के यूजर हैं और आपके पास 3G हैंडसेट है तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। 30 जीबी डाटा फ्री में पाने के लिए आपको सबसे पहले 51111 पर कॉल करना होगा। एयरटेल का यह नंबर पूरी तरह से टोल फ्री है। कॉल करने के बाद अगले 24 घंटे के भीतर डाटा यूजर को मिल जाएगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट