बिज़नेस न्यूज़ » Personal Finance » Income Tax » UpdateJio का नया ऑफर, 2200 रुपए के कैशबैक के साथ 60 जीबी डाटा

Jio का नया ऑफर, 2200 रुपए के कैशबैक के साथ 60 जीबी डाटा

रिलायंस जियो ने टेलिकॉम इंडस्‍ट्री में एंट्री के बाद से ही अपने कस्‍टमर्स को लुभाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है।

1 of

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो ने टेलिकॉम इंडस्‍ट्री में एंट्री के बाद से ही अपने कस्‍टमर्स को लुभाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है। इसीलिए जियो समय - समय पर दूसरी कंपनियों से मिलकर भी ऑफर्स लांच करती है। अब जियो ने नोकिया के जरिए  कस्‍टमर्स को कई खास ऑफर देने का एलान किया है। तो आइए जानते हैं कि आखिर क्‍या है इस ऑफर में। 

 

ऐसे मिलेगा कैशबैक 

 

दरअसल,  HMD ग्लोबल ने भारत में नोकिया का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्टफोन नोकिया 1 भारत में लॉन्च कर दिया है। एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) वाला ये स्मार्टफोन भारत में नोकिया 1 की कीमत भारत में 5,499 रुपए रखी गई है। ये पूरे देश में स्मार्टफोन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन पर 2200 रुपए का कैशबैक का फायदा उठाकर इसे 3299 रुपए  तक की कम कीमत में पा सकते हैं।

 


-  जियो के प्राइम मेंबर नोकिया 1 पर 2200 रुपए का कैशबैक पा सकेंगे। ये कैशबैक 50 रुपए  के कुल 44 कूपन के रुप में मिलेगा।
-  ये कूपन MyJio एप में मिलेगा जिसे यूजर्स रिचार्ज के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे.। खास बात है कि ये ऑफर पाने के लिए नोकिया 1 स्मार्टफोन 31 मार्च तक खरीदना होगा। 

- कैशबैक के साथ ही नोकिया 1 खरीदने वालों को जियो की ओर से 60 जीबी डेटा दिया जा रहा है।
-  हर रिचार्ज पर यूजर को 10 जीबी डेटा एडिशनल दिया जाएगा और इस तर कुल 6 रिचार्ज पर 10 जीबी एडिशनल डेटा पाया जा सकेगा।
- ये फ्री डेटा 30 जून 2018 तक किए गए रिचार्ज पर पाया जा सकेगा। 

 

नोकिया 1 के स्पेसिफिकेशन


नोकिया 1 में 4.5 इंच का डिस्प्ले 216 पीपीआई के साथ दिया गया है। स्मार्टफोन की बॉडी को डिजाइन करने के लिए पॉली कार्बोनेट का इस्तेमाल किया है जो कि फोन को पकड़ने के लिए अच्छी ग्रिप भी देती है। एंड्रायड गो के लिए ही स्मार्टफोन में केवल 1GB रैम दी गई है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक एमटी 6737 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ये प्रोपेसर कम कीमत के स्मार्टफोन्स में ही इस्तेमाल किया जाता है।


5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा 


स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश लाइट के साथ दिया है, जबकि सेल्फी लेने के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2150mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन में वाईफाई और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी के विकल्प दिए गए हैं। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 5 हजार रुपये हो सकती है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट