Home » Personal Finance » Income Tax » UpdateDesign a Logo for Ministry of Food Processing Industries and win 50k rupees

मोदी सरकार दे रही 50 हजार जीतने का मौका, आप भी उठाएं फायदा

मोदी सरकार अकसर अपने स्‍कीम या कॉम्‍पिटिशन के जरिए लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका देती है।

1 of

नई दिल्‍ली। मोदी सरकार अकसर अपने स्‍कीम या कॉम्‍पिटिशन के जरिए लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका देती है। दिलचस्‍प बात ये है कि कॉम्‍पिटिशन के जरिए टैलेंटेड विनर्स को लाखों रुपए का इनाम भी मिलता है। सरकार की ओर से एक ऐसा ही कॉम्‍पिटिशन फिर से आया है। इस कॉम्‍पिटिशन के विनर को 50 हजार रुपए दिया जाएगा। इसमें हिस्‍सा लेकर आप भी फायदा उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस कॉम्‍पिटिशन के बारे में। 


क्‍या करना होगा 


दरअसल, मिनिस्‍ट्री ऑफ फूड प्रोसेसिंग इंडस्‍ट्रीज (MOFPI) के लिए एक लोगो बनाना है। इसके लिए कॉम्‍पिटिशन कराया जा रहा है।  ज्‍यूरी को जिस कैंडिडेट का लोगो पसंद आएगा उसे विनर घोशित किया जाएगा। इस कॉम्‍पिटिशन के विनर को 50 हजार रुपए दिया जाएगा। लेकिन हां, लोगो ओरिजिनल होना चाहिए। कॉपीराइट का उल्‍लंघन होने की स्थिति में कैंडिडेट को कॉम्‍पिटिशन से डिस्‍क्‍वालिफाई कर दिया जाएगा। इसमें हिस्‍सा लेने के लिए 11th जनवरी 2018 आखिरी तिथि है। 

 

ये हैं तकनीकी शर्त


कैंडिडेट को लोगो JPEG/ जेपीजी/ पीएनजी/ SVG फॉर्मेट में ही अपलोड करना होगा। लोगो का डिजाइन डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर ही बना होना चाहिए। विनर कैंडिडेट को लोगो डिजाइन का ओपन फाइल सब्‍मिट करना होगा। कलर लोगो होना चाहिए और इसकी साइज 5cm*5cm से 75cm*75cm के बीच हो। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट