Home » Personal Finance » Income Tax » Updateairtel customers will get FREE streaming of LIVE IPL matches

IPL पर एयरटेल का खास तोहफा, फ्री में देख सकेंगे लाइव मैच

क्रिकेट का त्‍योहार आईपीएल शुरू होने में अब चंद घंटे बचे हैं। इस त्‍योहार को भुनाने के लिए टेलिकॉम कंपनियां भी तैयार हैं

airtel customers will get FREE streaming of LIVE IPL matches

नई दिल्‍ली। क्रिकेट का त्‍योहार आईपीएल शुरू होने में अब चंद घंटे बचे हैं। इस त्‍योहार को भुनाने के लिए टेलिकॉम कंपनियां भी तैयार हैं। यही वजह है कि हाल ही में रिलायंस जियो ने कस्‍टमर्स को 51 रुपए के रिचार्ज पर 102 जीबी डाटा का खास ऑफर देने का एलान किया है। वहीं अब एयरटेल भी जियो की राह पर चलते हुए अपने कस्‍टमर्स को के लिए बड़ा एलान किया है। तो आइए जानते हैं कि आखिर क्‍या है वो ऑफर। 


दरअसल, एयरटेल के कस्‍टमर्स IPL 2018 के सभी लाइव मैच को फ्री में देख सकेंगे। हालांकि इसके लिए उन्‍हें Airtel TV के नए वर्जन को इन्‍स्‍टॉल करना होगा। इस ऐप के क्रिकेट सेक्‍शन में जाकर आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। 

 

जियो भी ला चुकी है ऑफर 


वहीं रिलायंस जियो ने भी 6 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए भी खास ऑफर लांच किया है।  इस पैक में यूजर्स को 102 जीबी डाटा मिलेगा, जिसकी वैलेडिटी 51 दिन होगी और इस पैक की कीमत है केवल 251 रुपए।


- जियो ने बताया कि यह नया प्‍लान उसके यूजर्स को जियो कनेक्‍शन पर क्रिकेट मैच देखने की भी सुविधा देगा।
- कंपनी ने कहा है कि किसी नेटवर्क द्वारा लॉन्‍च किया गया यह अपनी तरह का पहला क्रिकेट पैक है, जिसे वीडियो के लिए बनाया गया है।

- यह करोड़ों लोगों को जहां चाहे वहां अपने पसंदीदा खेल को देखने की आजादी देता है।

- नए प्‍लान के अलावा, जियो ने जियो धन धना धन लाइव कॉमेडी शो और जियो क्रिकेट प्‍ले एलॉन्‍ग गेम की भी घोषणा की है।

- जियो एप में धन धना धन लाइव एक नया फीचर है जो जियो सब्‍सक्राइर्ब्‍स के साथ ही साथ गैर-जियो यूजर्स को इस एप के जरिये क्रिकेट मैच देखने की अनुमति देता है।

- कंपनी का क्रिकेट कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन लाइव’ मायजियो एप पर ही दिखाया जाएगा। 

- इसकी शुरुआत सात अप्रैल को होगी। इस शो की मेजबानी सुनील ग्रोवर और समीर कोचर करेंगे। इसमें कई जानी मानी ​हस्तियां भाग लेंगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट