Home » Personal Finance » Financial Planning » UpdateThese apps can watch free movies and shows of your choice, no subscriptions

इन ऐप्‍स पर फ्री में देख सकते हैं फि‍ल्‍में और अपनी पसंद के शो, नहीं लेना होगा सब्सक्रिप्शन

फि‍ल्‍मों के शौकीनों के बीच नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसी एप्स और वेबसाइट्स काफी लोकप्रिय हैं।

1 of
 
नई दिल्ली. फि‍ल्‍मों के शौकीनों के बीच नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसी एप्स और वेबसाइट्स काफी लोकप्रिय हैं। यूजर्स इन एप्स और वेबसाइट्स पर जाकर अपनी पसंद के कोई भी शोज और फिल्में सकते हैं। लेकि‍न ऐसा करने के लि‍ए उन्‍हें ऐप्‍स का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। 
 
ऐसे में कई यूजर्स जो सब्‍सक्रि‍प्‍शन नहीं ले पाते वे अपने फि‍ल्‍म देखने के शौक को पूरा नहीं कर पाते। लेकि‍न अब इस दि‍क्‍कत को खत्‍म करने के लि‍ए आज Moneybhaskar.com बता रहा है ऐसी ऐप्‍स के बारे में जि‍न पर आपको कोई पैसा नहीं खर्च करना होगा और न ही सब्‍सक्रि‍प्‍शन लेने की जरूरत है। 
 
आगे पढ़ें : कौन कौन सी ऐप हैं आपके काम की 

Tubi TV 
 
नेटफ्लिक्स का एक बेहतरीन विकल्‍प है टूबी टीवी। इस पर यूजर मूवी और टीवी शोज देख सकते हैं। टूबी टीवी एंड्रायड, आईओएस, एक्स बॉक्स और प्ले स्टेशन जैसे प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। टूबी टीवी में कई ऑप्शन्स हैं। इस ऐप पर हर जॉनर की फि‍ल्‍म देख सकते हैं। 
Viewster
 
ऑन लाइन मूवी और टीवी शोज के लिए व्यूस्टर भी एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इसके लि‍ए आपको कोई मंथली सब्सक्रिप्शन नहीं देना होगा। यह ऐप एंड्रायड और आईओएस दोनों जगह उपलब्ध है। इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत इसकी ऑन लाइन स्ट्रीमिंग है। 
SnagFilms
 
ऑन लाइन फि‍ल्‍म देखने वालों के लि‍ए स्नैगफिल्म्स एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। स्नेगफिल्म्स एंड्रायड और आईओएस दोनों ही प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। इसकी खासियत इसका अपडेशन है। स्नेगफिल्म्स में हर रोज ऑटो अपडेशन होता है। इसके चलते हर रोज सेक्शन को रिफ्रेश करने की जरुरत नहीं पड़ती है। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट