बिज़नेस न्यूज़ » Personal Finance » Financial Planning » UpdateJioPhone यूजर्स को मिलेगी फेसबुक की सुविधा, करना होगा ये काम

JioPhone यूजर्स को मिलेगी फेसबुक की सुविधा, करना होगा ये काम

वैलेंटाइन डे पर रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को फेसबुक तोहफे में दिया है।

1 of

नई दिल्‍ली। रिलायंस Jio ने जब से टेलिकॉम इंडस्‍ट्री में एंट्री की है तभी से खास इवेंट पर अपने यूजर्स को तोहफा दे रही है। अब कंपनी ने Jio फीचर फोन यूजर करने वाले यूजर्स को खास तोहफा दिया है। दरअसल,  वेलेंटाइन डे पर Jio फीचर फोन में फेसबुक की शुरुआत करने जा रही है।

यानी Jio फोन के यूजर्स अब अपने फोन में फेसबुक ऐप चला सकेंगे। फेसबुक ऐप का यह नया संस्करण विशेष रूप से Jio KaiOS के लिए बनाया गया है। यह एक वेब आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम है, जो जियोफोन के लिए खास तौर पर डिज़ाइन किया गया है। अब जियोफोन  यूजर्स फेसबुक ऐप के माध्यम से फेसबुक से जुड़ सकेंगे। यह भारत में संभावित 50 करोड़ फीचर फोन यूजर्स के लिए फेसबुक के दरवाज़े खोल देगा।

 

यहां से करें डाउनलोड


नए और पुराने सभी जियोफोन उपभोक्ता फेसबुक एप को जियो एप स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे। ये एप 14 फरवरी जियो फोन के एप स्टोर में उपलब्ध होगा। वहां जाकर आप जैसे दूसरे जियो एप डाउनलोड करतें हैं वैसे ही फेसबुक एप भी डाउनलोड कर सकेंगे। यह पुश-नोटिफिकेशन, वीडियो और एक्सटरनल कंटेंट लिंक को स्पोर्ट करेगा। फेसबुक का यह ऐप खासतौर पर जियोफोन के कर्सर फंक्शन को स्पोर्ट करने के लिए ही बनाया गया है। फेसबुक की सबसे लोकप्रिय विशेषताओं, जैसे न्यूज़ फीड और तस्वीरों के लिए यह बेस्ट-इन-क्लास परफॉर्मेंस देगा।

 

दूसरे एप भी आएंगे
इस मौके पर आकाश अंबानी ने कहा कि 'फेसबुक तो एक शुरूआत है जियोफोन दुनिया के बेहतरीन एप्स को एक जगह लाएगा, यही जियोफोन का ग्राहकों से वायदा था। अनुमान है कि फेसबुक के जियो फोन में आने के बाद व्हाट्सएप भी जियो फोन में आ सकता है।
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट