Home » Personal Finance » Financial Planning » UpdateKiraiedaar.in launches for students who search PG

PG Search करने वाले स्‍टूडेंट्स के लिए लॉन्च हुआ Kirayedaar.in

स्‍टूडेंटस को आसानी से पेइंग गेस्‍ट (PG) की सुविधा उपलब्‍ध कराने के लिए Kirayedaar.in पोर्टल की शुरुआत हुई।

Kiraiedaar.in launches for students who search PG

 

नई दिल्‍ली. स्‍टूडेंटस को आसानी से पेइंग गेस्‍ट (PG) की सुविधा उपलब्‍ध कराने के लिए किरायेदार डॉट इन (Kirayedaar.in) पोर्टल की शुरुआत हुई। जो कम से कम ब्रोकेज कॉस्‍ट पर कम समय में स्‍टूडेंटस को रहने की सुविधा उपलब्‍ध करा रहा है। 

 

दिल्‍ली का नॉर्थ कैंपस हो या साउथ कैंपसस्‍टूडेंट्स को अपने कॉलेज के आसपास पीजी हासिल करने के लिए कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ती है। इतना ही नहींउनसे ब्रोक्रेज फीस के तौर पर मोटी रकम भी ली जाती है। स्‍टूडेंट्स की इस समस्‍या को दूर करने के लिए ही किरायेदार डॉट इन पोर्टल शुरू किया गया है। जो न केवल आसानी से पीजी एकोमेडेशन उपलब्‍ध कराता हैबल्कि कोई ब्रोक्रेज फीस भी नहीं लेता है। 

 

इसके अलावा किरायेदार डॉट इन पर स्‍टूडेंट्स के सवालों के जवाब भी दिए जाते हैंजो वे अपने रेंटल होम के बारे में जानना चाहते हैं। इस पोर्टल पर केवल कैंपस ही नहीं,बल्कि दिल्‍ली के लगभग हर इलाके में रेंटल होम लिए जा सकते हैं। 

 

इस पोर्टल की एक और खास बात यह है कि यहां डेली नीड की लगभग हर आयटम को खरीदा और बेचा भी जा सकता है। 

 

पोर्टल के सीईओ राहुल राज दूबे ने कहा कि प्रॉपर्टी ऑनर्स के लिए हम प्रॉपर्टी मैनेजर के तौर पर काम करते हैंउनकी प्रॉपर्टी को पोर्टल पर लिस्‍ट किया जाता है और उन्‍हें विश्‍वास दिलाया जाता है कि उन्‍हें वेल-कल्‍चरड किरायेदार दिए जाएंगे। 

 

पोर्टल पर न सिर्फ जीपीएस टैक्‍नोलॉजी का सहारा लिया जाता है बल्कि कंपनी के अधिकारी प्रॉपर्टी और लोकेशन का सर्वे भी करते हैंताकि स्‍टूडेंट्स को बाद में किसी तरह की परेशानी न हो। 

राहुल राज दूबे ने कहा कि वर्तमान में ए‍डमिशन सीजन को देखते हुए हम नॉर्थ और साउथ कैंपस पर अधिक फोकस कर रहे हैंलेकिन भविष्‍य में हम दूसरे इलाकों पर भी फोकस करेंगेताकि बाहरी स्‍टूडेंट्स और प्रोफेशनल्स को दिल्‍ली व एनसीआर में रेंट के लिए बेस्‍ट लोकेशन उपलब्‍ध कराई जा सके। हमारी कोशिश यह भी है कि स्‍टूडेंटस को हर तरह की सुविधा मिले और वे लाइक माइंडेड लोगों के बीच में रहेताकि अपने घर से दूर रहने के बावजूद उन्‍हें कोई परेशानी न हो। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट