Home » Personal Finance » Financial Planning » UpdateJivi 4G smartphone to cost Rs 699 under Jio offer

सिर्फ 699 रुपए में मिलेगा 4G स्मार्टफोन, इस कंपनी ने लांच किया ऑफर

जब 2016 में रिलायंस जियो ने टेलिकॉम इंडस्‍ट्री में एंट्री की तब देश में फ्री कॉल और डाटा का वार छिड़ गया।

Jivi 4G smartphone to cost Rs 699 under Jio offer

नई दिल्‍ली। जब 2016 में रिलायंस जियो ने टेलिकॉम इंडस्‍ट्री में एंट्री की तब देश में फ्री कॉल और डाटा का वार छिड़ गया। वहीं जब पिछले साल जियो ने 1500 रुपए के रिफंडेबल चार्ज पर अपने फीचर फोन लांच किए तो उसके बाद फोन की दुनिया में एक नई जंग छिड़ी हुई है। अब इसी कड़ी में जिवी मोबाइल ब्रैंड के साथ रिलायंस जियो  ने एक खास पेशकश की है। इसके तहत ग्राहकों को जिवी का 4G स्मार्टफोन सिर्फ 699 रुपए में मिलेगा। आइए जानते रिलायंस जियो और जीवी मोबाइल के बीच हुई इस पार्टनरशिप से कैसे आपको सिर्फ 699 रुपये में 4G स्मार्टफोन मिल जाएगा।

 

 

डिजिटल इंडिया विजन 
रिलायंस जियो ने हाल ही में जियो फुटबॉल ऑफर पेश किया है, जिसमें 2200 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। इस ऑफर में जियो ने जिवी मोबाइल के पांच मॉडल्स भी शामिल किए हैं। जिवी मोबाइल्स ने अपने एक बयान में कहा कि जियो और जिवी मोबाइल पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया विजन को ध्यान में रखते हुए केवल 699 रुपए में 4G स्मार्टफोन पेश कर रहा है।

 

फोन के फीचर्स

 

जीवी मोबाइल्स के ये सभी स्मार्टफोन ड्यूल सिम और एंड्रायड पर चलने वाले फोन है। जियो यूजर्स को कैशबैक के बाद जो फोन 699 रुपये की इफेक्टिव प्राइस में मिलेगा वो फोन है- Jivi Energy E3। बता दें कि इस स्मार्टफोन की मार्केट में कीमत 2899 रुपये है। लेकिन जियो यूजर्स को ये फोन 2200 रुपये के कैशबैक के साथ इफेक्टिव प्राइस के साथ मिलेगा।

 

 

जिवी मोबाइल के सीईओ पंकज आनंद ने कहा, 'देश में बढ़ती 4G तकनीक के बाद गांवों में भी स्मार्टफोन्‍स की मांग में बढ़ोतरी आई है। ' उन्होंने आगे कहा कि यह हमारे जैसे ब्रैंड के लिए भी जरूरी है कि इस बदलाव को समझा जाए। आनंद ने कहा कि जियो के साथ मिलना  एक अच्छा कदम है और हमारे विजन को यह आगे बढ़ाएगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Don't Miss