बिज़नेस न्यूज़ » Personal Finance » Financial Planning » Updateछुट्टियों पर जाने की है प्लानिंग, यहां मिलेगी 1099 रुपए में फ्लाइट की टिकट, 2 दिन है मौका

छुट्टियों पर जाने की है प्लानिंग, यहां मिलेगी 1099 रुपए में फ्लाइट की टिकट, 2 दिन है मौका

निजी विमानन कंपनी गोएयर ने फेस्टिव सीजन में सस्ती विमान सेवा देने की घोषणा की है।

Fly smart with GoAir for fares starting at Rs 1099 all inclusive
नई दिल्ली. सस्ती उड़ान सेवा देने वाली निजी विमानन कंपनी गोएयर ने फेस्टिव सीजन में सस्ती विमान सेवा देने की घोषणा की है। 3 सितंबर से शुरू हो रही यह छूट 5 सितंबर तक मिलेगी। वहीं, इस दौरान टिकट बुक कराने पर ग्राहक 3 सितंबर 2018 से 31 मार्च 2019 के बीच यात्रा कर सकते हैं। कंपनी की ओर से कहा गया है कि टिकट की शुरुआती कीमत 1099 रुपए रखी गई है। इसमें सभी टैक्स भी शामिल हैं। ऐसे में सस्ती टिकट आप 3 सितंबर शाम 6 बजे से 5 सितंबर शाम 6 बजे तक खरीद सकते हैं। हालांकि यह तभी तक मिलेंगी जब तक छूट वाली टिकट की बिक नहीं जातीं। 
 
कंपनी की ओर से कहा गया है कि सस्ती टिकट और यह छूट उन सभी एयरलाइन्स के लिए है जहां गोएयर की फ्लाइट संचालित होती है। हालांकि किराया क्षेत्र के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है। गोएयर ने अपने ग्राहकों को उनके पैसे के लिए मूल्य देने और ग्राहक संतुष्टि बढ़ाने के लिए इस विशेष प्रस्ताव की शुरुआत की है। 
 
क्लब नहीं होगा कोई और ऑफर 
 
कंपनी की ओर से कहा गया है कि इस ऑफर के तहत होने वाली बुकिंग में ग्रुप के लिए कोई छूट नहीं मिलेगी। इसके अलावा अन्य किसी प्रमोशनल ऑफर के साथ भी इस ऑफर को क्लब नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा गो एयर को किसी भी कारण या पूर्व सूचना के बिना  आंशिक रूप से या पूरी तरह से इस प्रस्ताव के किसी भी पहलू को रद्द, संशोधित या प्रतिस्थापित करने का अधिकार सुरक्षित है। 
 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट